आगरा के होटल में मिला प्रेमी युगल का शव, कन्नड़ में मिला सुसाइड नोट

0

आगरा के होटल ताज पैलेस के एक कमरे में सोमवार सुबह एक प्रेमी जोड़े का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक दोनों ने ज़हर खा कर आत्महत्या की है। साथ ही में एक कन्नड़ भाषा में लिखा सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। पुलिस कि जानकारी के अनुसार विजेंद्र और गौरी दोनों ही रविवार को आगरा घूमने के लिए आए थे।

दोनों ने रकाबगंज के ईदगाह में स्थित होटल ताज पैलेस का कमरा नंबर 304 बुक कराया था। बताया जाता है दोनों आगरा घूम कर रात करीब 11 बजे अपने कमरे में लौट आए थे। सोमवार सुबह 10 बजे जब काफी देर तक दोनों नहीं उठे तब होटल के कर्मचारियों ने उनका दरवाज़ा खटखटाया।

जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो इस बात की सूचना होटल के प्रशासन को दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह कमरे का दरवाज़ा खोला जिसके बाद उन्हें दोनों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। दोनों के मुह से झाग निकल रहा था।

कमरे में केवल एक ड्रिंक की बोतल, एक पानी की बोतल और दो गिलास मिले। पुलिस के अनुमान के मुताबिक दोनों ने कोल्ड ड्रिंक में ही जहर मिला कर पिया था।

सीओ (सदर) असीम चौधरी ने बताया कि छानबीन के दौरान पुलिस को कन्नड़ भाषा में लिखा एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस उस नोट को पढ़ने के लिए एक कन्नड़ भाषी व्यक्ति की तलाश कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी घटना की जांच में लगी हुई है। जिनके मुताबिक होटल के कमरे में विजेंद्र का आधार कार्ड और दो पासपोर्ट मिले हैं। विजेंद्र के मोबाइल से उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY