अखिलेश सरकार के कामों की जांच करेगी योगी सरकार, आगरा-एक्सप्रेस हाइवे को बनाया मुद्दा

0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पुराने कामों की जांच करेगी योगी सरकार। उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम पूर्व सरकार की योजनाओं और इसमें पाई गई अनियमितताओं की जांच करेंगे।

योगी सरकार

उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने साफ किया कि पूर्व की अखिलेश सरकार के आगरा-एक्सप्रेस हाइवे के बनने में तय समय-सीमा और अनुमानित धनराशि में जांच की आवश्यकता है जो हम करेंगे।

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव दोनों को ही प्रधानमंत्री मोदी के निकट देखा गया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात की खबरें आने लगी थी कि आखिर मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा है।

इसके बाद कई लोगों का मानना था कि पूर्व अखिलेश सरकार के कामों में पाई गई अनियमिततव को नज़रअंदाज करने की सिफारिश चाहते था यादव परिवार।

हालांकि योगी सरकार ने अपने शुरूआती दिनों में स्पष्ट कर दिया है कि सरकार गड़बड़ी करने वालों पर सख्त रूख अपनाएगी। इसके फौरन बाद ही उपमुख्यमंत्रीकेशव प्रसाद मौर्य के पूर्व सरकार के कामों पर दिए गए बड़े बयान से राजनीतिक हल्के में हलचल तेज हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here