वैलेंटाइन डे के बाद अमिताभ बच्चन ने पूछा- “आज भी कोई डे है या फिर मंडे मना लूं?”; जमकर हुए ट्रोल

0

‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ से सम्मानित बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन दिग्गज हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर भी करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन कई बार मजेदार ट्वीट्स भी करते हैं लेकिन उसी पर वह ट्रोल हो जाते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। अभिनेता ने सोमवार यानी वैलंटाइंस डे के एक दिन बाद 15 फरवरी को एक फनी ट्वीट किया, जिसको लेकर वो अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अमिताभ ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, “आज भी कोई day है या फिर Monday मना लूँ?” अपने इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने हंसी वाले कई इमोजी भी शेयर किए है।

जैसे ही बिग बी ने यह ट्वीट किया, लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स करने लगे। कई यूजर्स ने उनसे पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ने की मांग की तो कईयों ने कहा कि ट्वीट तो चोरी मत करो

एक यूजर ने लिखा, “सर अभी आपको पेट्रोल महंगा नहीं लग रहा है क्या या कोंग्रेस के समय ही महंगा लगा था या फिर पेट्रोल डीजल लोन लेके डला रहे हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अब क्या हो गया जनाब, बोल के लब आज़ाद हैं तेरे, सदी के महानायक की चुप्पी ठीक नहीं, आप लोग बोलोगे तो फ़र्क पड़ेगा, ये देश आपका भी तो है ना इतना डर डर कर भी क्या जीना, इतिहास आपको किस तरह से याद रखें ये आपको सोचना है, अभी भी वक्त है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आज बेशर्म Day है केवल उनके लिए जो 2014 से पहले पैट्रोल डीजल और गैस की कीमतों बढने पर विलाप कर रहे थे और अब पैट्रोल डीजल और गैस की अत्यधिक कीमत बढने पर भी मुँह सिल कर बैठे है।”

बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने उनके पुराने ट्वीट को भी शेयर कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर तत्कालीन सरकार पर निशाना साधा था।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here