“सोनू निगम को प्रताड़ित करना छोड़ दे, बच्‍चे हो बच्‍चे बने रहो, बाप बनने की कोशिश मत करो”: कॉमेडियन सुनील पाल ने भूषण कुमार को जमकर लताड़ा

0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है, कई दबी हुई सच्चाइयां धीरे-धीरे लोगों के सामने आ रही हैं। राजपूत की मौत के बाद चल रही तरह तरह की अटकलों के बीच मशहूर गायक सोनू निगम ने हाल ही में म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड की ही तरह म्यूजिक इंडस्ट्री में भी लोगों पर दबाव बनाकर उन्हें परेशान किया जाता है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा था कि कल को एक सिंगर, या एक कंपोजर भी आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है।

सोनू निगम

इस बीच, सोनू निगम ने अब एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साफतौर पर म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के माने जाने वाले ‘टी-सीरीज’ कंपनी के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा। इतना ही नहीं, सोनू निगम ने अपने इस वीडियो में मॉडल मरीना कुंवर का नाम लेते हुए भी धमकी दी है कि अगर उनसे पंगा ल‍िया गया तो वह मरीना का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर देंगे। अब इस मामले में अब मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल सोनू निगम के समर्थन में उतर आए हैं। उन्‍होंने भी एक वीडियो जारी करते हुए भूषण कुमार को काफी खरी-खोटी सुनाई है।

कॉमेडियन ने अपने वीडियो में कहा, “भूषण कुमार द ग्रेट, टी-सीरीज ओनर। लोग तुम्‍हारे पैर छूते हैं और खुशी से अपने आप को स्‍टार समझते हैं कि मैंने पद्मभूषण छुआ है। भाई, सोनू निगम को प्रताड़ित करना छोड़ दे। सोनू निगम गॉड ऑफ म्‍यूजिक है, अच्‍छे इंसान हैं। तन, मन, धन, फन, सबकुछ दिया है उन्‍हें ईश्‍वर ने। वह किसी कंपनी के मोहताज नहीं हैं। वह अपने आप में इंडस्‍ट्री हैं।”

सुनील ने आगे कहा, “यह मत भूलो कि गुलशन कुमार जी ने अलग-अलग कंपनियों के गाने डब कराके, कवर वर्जन बना-बना के टी-सीरीज का नाम लगाकर बेचे थे। तब कहां गई थी तुम्‍हारी इंसानियत? चोरियां कर-करके तुमने अपनी तिजोरियां भरी हैं और तुम सोनू निगम को उल्‍टा-सीधा बोलते हो। बड़े-बड़े आर्टिस्‍टों के लिए कभी आपका थैंक्‍यू निकला? सोनू निगम का गाया गाना हैंगओवर सलमान खान से डब करा देते हो। किसी से पूछते हो? कमाल है यार। पापा जिंदा होते तो तुम्‍हें दो थप्‍पड़ लगाते।”

कॉमेडियन ने आगे कहा, “नेपोटिज्‍म, ग्रुपिइज्‍म क्यों करते हो? होश में आ जाओ भूषण कुमार। याद रखना हर बुराई का अंत होता है। तेरे पापा ने टी-सीरीज को खड़ा किया है, उसकी इज्‍जत कर। किन सिंगरों से गाने गवाता है, बीमार सिंगरों से? ऑरिजनल किसी की काम करने की औकात है नहीं, रीमिक्‍स बनाते हो। शर्म करो। बच्‍चे हो बच्‍चे बने रहो। बाप बनने की कोशिश मत करो।”

भूषण कुमार पर जमकर भड़के सोनू निगम, मरीना कुंवर का वीडियो वायरल करने की दी धमकी

बता दें कि,  सोनू निगम ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साफतौर पर म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के माने जाने वाले ‘टी-सीरीज’ कंपनी के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं, सोनू निगम ने अपने इस वीडियो में मॉडल मरीना कुंवर का नाम लेते हुए भी धमकी दी है कि अगर उनसे पंगा ल‍िया गया तो वह मरीना का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर देंगे।

सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा, “लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं, शराफत की भाषा सबको समझ नहीं आती। मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे। तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें। मैंने तो नाम नहीं लिया था किसी का, लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है अभी और प्रेस रिलीज भेजी जा रही है।”

सोनू ने आगे कहा, “इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी नजदीकी हैं और पिछले लंबे समय से वह मुझसे इसी बारे में बात करता नजर आ रहा है। लेकिन अब उन्‍हें कुछ और बोलना पड़ रहा है। उनमे से एक का सगा भाई है, ज‍िसने डेढ़ साल पहले अपने ट्व‍िटर पर ये ल‍िखा था ( यहां स‍िंगर अरमान मलिक का ट्वीट द‍िखाते है)। क‍ि अगर म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में एकता होती तो सीन कुछ और ही होता।”

वह अपने वीडियो में आगे कहते है, “मैं कुछ मीडिया वालों को भी कहना चाहता हूं कि ये कोई पब्लिसिटी नहीं है, ये मजाक नहीं चल रहा है। यहां किसी के भविष्य की बात हो रही है, किसी की जिंदगी की बात हो रही है। मेरे खिलाफ निगेटिव खबरें छापकर क्या होगा?”

इसके बाद सोनू निगम अपने वीडियो में आगे कहते है, “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘तू’ के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर कहता था ‘भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, भाई स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो, याद है न अबु सलेम से बचा लो।’ मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना।”

सोनू निगम ने अपने वीडियो में आगे कहा, “मरीना कुंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तर वर्क करता है, उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here