‘बिग बॉस-11’ की विनर शिल्पा शिंदे के बाद अर्शी खान भी राजनीति में रखेंगी कदम, थाम सकती हैं कांग्रेस का हाथ!

0

‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ और रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने 5 फरवरी को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी और अब खबरें आ रही हैं कि उनके बाद अभिनेत्री अर्शी खान भी राजनीति में कदम रख सकती हैं। ख़बर है कि आगामी लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अर्शी खान कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती है।

अभिनेत्री ने खबर की पुष्टि की है और रिपोर्ट्स के मुताबिक वह महाराष्ट्र में कांग्रेस की वाइस प्रेसीडेंट के पद पर शामिल होंगी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबुक अर्शी खान ने इंडिया फोर्मस को कहा, ”हां, मैं कांग्रेस ज्वाइन कर रही हूं। मैं महारष्ट्र की वाइस प्रेसीडेंट के तौर पर इस पार्टी में शामिल हो रही हूं। पार्टी को उन युवाओं की ज़रूरत है जो खुलेआम अपनी बातें रख पाएं।”

बता दें कि अर्शी खान रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में खूब चर्चा में रहीं थी। भोपाल में जन्मीं मॉडल-एक्ट्रेस तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने कहा था कि वह शाहिद अफरीदी के साथ रिश्ते में हैं। बिग बॉस के घर में अर्शी ने शाहिद को ‘महबूब’ कहा था। शो में वह हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करते भी नज़र आती थीं।

View this post on Instagram

Designer :@studiodhanjay Make up :@newaura_salon

A post shared by Arshi khan (A.K47) (@arshikofficial) on

हालांकि, किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अर्शी सच बोल रही है। उनके अलावा कांग्रेस के किसी भी व्यक्ति ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। अर्शी खान ने इसके पहले दावा किया था कि उन्हें ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के साथ एक फिल्म मिली है। हालांकि, बाद में यह खबर झूठी निकली थी।

बता दें कि अभी हाल ही में मराठी और हिंदी फिल्मों के अलावा सीरियल्स में काम कर चुकी अभिनेत्री असावरी जोशी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उन्होंने 18 फरवरी को मुंबई में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। असावरी से पहले शिल्पा शिंदे ने भी कांग्रेस का हाथ थामा था। ऐसा माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे इस साल होने वाला लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में संजय निरुपम ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी और मॉडल हसीन जहां का पार्टी में स्वागत किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here