सिर्फ इस ‘पार्टी’ में शामिल होना चाहती हैं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना, पीएम मोदी के तंज के बाद ट्वीट कर किया खुलासा

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (24 अप्रैल) को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्पष्ट और पूरी तरह से गैर-राजनीतिक वार्ता में अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर चर्चा की और कई किस्से साझा किए। इस दौरान अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री मोदी के बीच बेहद मजेदार और गैर राजनीतिक बातचीत हुई। अक्षय कुमार के साथ इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी जिक्र किया।

(Satyabrata Tripathy/HT File Photo)

अक्षय कुमार के एक सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा कि आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर मुझ पर गुस्सा उतारती हैं। पीएम मोदी की बात सुनकर अक्षय कुमार मुस्कुराते रहे। इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या आप सोशल मीडिया पर आपके बारे में जो रिएक्शन आते हैं उसे खुद पढ़ते हैं।

इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा- “मैं बिलकुल देखता हूं। मुझे दुनियाभर की जानकारी मिलती है। मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी देखता हूं। कभी-कभी तो मुझे लगता है कि वो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पर तो उसके कारण आपके परिवारिक जीवन में बड़ी शांति रहती होगी। उनका पूरा गुस्सा मुझ पर निकल जाता होगा, इसलिए आपको बड़ा आराम मिलता होगा, तो इस प्रकार से मैं आपके काम आया हूं।”

वहीं, मोदी की इंटरव्यू में कही इस बात पर तुरंत ट्विंकल ने ट्विटर पर जवाब दिया है। ट्विंकल ने लिखा, ‘मैं इसको सकारात्मक तरीके से देखती हूं, प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे अस्तित्व से वाकिफ हैं, बल्कि मेरे काम को भी पढ़ते हैं।’ साफ है कि ट्विंकल ने पीएम मोदी के इस बयान का बहुत ही सकारात्मक तरीके से हैंडल किया है। उन्होंने खुशी जाहिर की है कि पीएम मोदी उनके लिखे ट्वीट्स को पढ़ते हैं।

सिर्फ इस ‘पार्टी’ में शामिल होना चाहती हैं  

पीएम मोदी के तंज पर ट्विंकल के इस ट्वीट के बाद इस बात की अटकलें लगाईं जाने लगीं कि चुनावी मौसम में वह कोई राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकती हैं। चर्चा यह भी थी कि ट्विंकल बीजेपी को अपना समर्थन दे सकती हैं। हालांकि, उन्होंने शुक्रवार को उस एक ‘पार्टी’ के बारे में खुलासा कर दिया, जिसका हिस्सा वह चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान बनना चाहती हैं।

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए साफ कह दिया है कि न कुछ ज्यादा है और न ही कुछ कम है- एक जवाब का मतलब किसी को अपना समर्थन देना नहीं है। यहां केवल एक ही ऐसी पार्टी है, जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगी और वह है जहां अच्छी मात्रा में वोडका के शॉट्स हों और अगले दिन हैंगओवर हो।”

बता दें कि ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और समाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बेबाक राय सभी के साथ ट्वीट के जरिए शेयर करती रहती हैं। ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर नेताओं पर चुटकी लेते हुए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। कई बार ऐसा देखा गया कि वो मोदी सरकार की भी आलोचना करने में पीछे नहीं रहती हैं। इसी को लेकर पीएम मोदी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ट्विंकल खन्ना उनपर अपना गुस्सा निकाल देती हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here