मध्‍य प्रदेश के बाद अब छत्‍तीसगढ़ में टैक्‍स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’

0

तेजाब हमले में जिंदा बची लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित 10 जनवरी को रिलीज होने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित है।

छपाक

गौरतलब है कि, शुक्रवार को रिलीज होने जा रही यह फिल्‍म इन दिनों काफी विवादों में चल रही है। भाजपा नेताओं और उनके समर्थकों ने जहां इस फिल्‍म का विरोध किया है वहीं अब फिल्‍म के निर्माता को कोर्ट ने वकील अपर्णा भट्ट का नाम देने का निर्देश दिया है।

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करके फिल्‍म ‘छपाक’ के टैक्‍स फ्री होने का ऐलान किया। सीएम कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा, “दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।”

बता दें कि, जेएनयू में हिंसा के खिलाफ मंगलवार शाम लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं थी। वह हिंसा में घायल हुईं जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं। दीपिका प्रदर्शन में करीब 10 मिनट रहीं और बिना कुछ बोले चली गईं। दीपिका के जेएनयू में पहुंचने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here