हैदराबाद: पति के घर छोड़कर चले जाने पर महिला ने दो महीने के बेटे को 45 हजार रुपये में बेचा, आरोपी मां समेत 6 लोग गिरफ्तार

0

हैदराबाद से एक बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पति द्वारा छोड़कर चले जाने से एक महिला ने अपनी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के लिए दो महीने के अपने बेटे को 45,000 रुपये में कथित रूप से बेच दिया।

हैदराबाद
प्रतीकात्मक तस्वीर

यह मामला हैदराबाद के हबीबनगर पुलिस स्टेशन इलाके का है। टीवी 9 भारतवर्ष की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला पर आरोप है कि उसने शराब के नशे में अपने दो महीने के बेटे को बेच दिया। इसकी जानकारी पुलिस को महिला के पति द्वारा दी गई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के कुछ ही घंटे बाद मामले को सुलझा दिया।

पुलिस के अनुसार पति ने लौटने के बाद शिकायत दर्ज कराई गई और उसके आधार पर शिशु का पता लगाया गया। समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में मां समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक तीन अगस्त को किसी मामूली बात पर कहासुनी होने पर इस महिला का पति घर छोड़कर चला गया, ऐसे में वित्तीय परेशानी से घिर गई और इस महिला ने अपनी जरूरतों की पूर्ति के लिए अपने बेटे को बेच दिया।

पुलिस के अनुसार, आठ अगस्त को यह व्यक्ति घर लौटा और पत्नी से बच्चे के बारे में पूछा। उसने उसे बताया कि कुछ बिचौलियों के मार्फत उसने बच्चा बेच दिया। उसके बाद इस व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई और इस शिकायत के आधार पर छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here