चीन में खिताब के बाद पीवी सिंधू की नज़रें हांगकांग ओपन में अच्छे प्रदर्शन पर टिकी

0

चीन ओपन के साथ अपना पहला सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब जीतने के बाद ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू की नजरें मंगलवार (22 नवंबर) से शुरू हो रहे हांगकांग ओपन में अच्छे प्रदर्शन पर टिकी हैं।

जिससे उन्हें अगले महीने होने वाले दुबई विश्व सुपर सीरीज फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने का मौका मिल सकता है। सिंधू ने रविवार (20 नवंबर) को फुझाऊ में चीन ओपन का खिताब जीता था और सुपर सीरीज प्रीमियर प्रतियोगिता के विजेता को 11000 रैंकिंग अंक मिले हैं और इसे ध्यान में रखते हुए अगर यहां वह अच्छा प्रदर्शन करती है तो उनके दुबई के लिए क्वालीफाई करने की संभावना है।

जहां शीर्ष आठ खिलाड़ी हिस्सा लेंगी। सिंधू (27490 अंक) अगर अच्छा प्रदर्शन करती हैं जो वह एक अन्य भारतीय साइना नेहवाल (35420) को बाहर करके इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई कर सकती हैं। साइना अभी आठवें स्थान पर हैं।

पीवी सिंधू

सिंधू अपने अभियान की शुरुआत इंडोनेशिया की लिंदावेनी फानेत्री के खिलाफ करेंगी। घुटने की चोट के बाद वापसी करने वाली साइना को पहले दौर में थाईलैंड की पार्नटिप बुरानाप्रासेरत्सुक से भिड़ना है जिसने उन्हें पिछले हफ्ते चीन ओपन के पहले दौर में हराया था।

भाषा की खबर के अनुसार, साइना ने घुटने की सर्जरी के बाद चीन ओपन के साथ वापसी की थी लेकिन पार्नटिप के खिलाफ पहले दौर में ही तीन गेम में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना मंगलवार (22 नवंबर) से क्वालीफायर के साथ शुरू हो रही इस 400000 डॉलर इनामी सुपर सीरीज प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब है।

पुरुष एकल में स्विस ओपन चैम्पियन एचएस प्रणय को पहले दौर में चीन के कियाओ बिन से भिड़ना है जबकि अजय जयराम अपने अभियान की शुरुआत चीन के चेन लोंग के खिलाफ करेंगे जिन्होंने पिदले हफ्ते चीन में उन्हें हराया था। पुरुष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोड़ी को सोलग्यू चोई और को सुंग ह्युन की जोड़ी से भिड़ना है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here