अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव, बहन अमृता अरोड़ा ने किया कंफर्म

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उनकी अच्छी दोस्त व अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनमें कोरोना के लक्षण तो नहीं हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने ई-टाइम्स को दी है। फिलहाल, मलाइका अरोड़ा घर पर क्वारंटीन में हैं।

अर्जुन कपूर

बता दें कि, इससे पहले अभिनेता अर्जुन कपूर ने रविवार को बताया था कि वह कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। अर्जुन कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा था, “सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक हूं और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं। डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा। मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं। और आने वाले दिनों मैं अपनी तबियत को लेकर अपडेट करता रहूंगा। ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी इंसानियत इससे जरूर बाहर निकल जाएगी।”

बता दें कि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे संग अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फैन्स मलाइका और अर्जुन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से पहले बीती 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जैसे कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि, अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here