अभिनेत्री नताशा सूरी के बाद उनकी बहन रुपाली सूरी भी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित

0

अभिनेत्री नताशा सुरी (Natasha Suri) के कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी बहन रुपाली सुरी (Rupali Suri) ने भी कोरोना वायरस से अपने संक्रमित होने की पुष्टि की है। रुपाली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है।

नताशा सुरी

रुपाली ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझमें बुखार, बंद नाक और गला, गंध की कमी जैसे लक्षण दिखे थे, लेकिन इन सबके बीच में भी मैंने योगाभ्यास व ब्रीदिंग एक्सरसाइज को करना जारी रखा, हां बेशक उतना ज्यादा नहीं किया, लेकिन तन की यह बीमारी मन पर हावी न हो इसलिए खुद को सकारात्मक बनाए रखने जितना मैंने इन्हें करना जारी रखा। यह एक गंभीर बीमारी है। मुझे भी डर लग रहा है, लेकिन एक पॉजिटिव माइंड कोविड पॉजिटिव को मात दे सकता है।

रुपाली निरंतर चिकित्सकों के संपर्क में बनी हुई हैं और फिलहाल होम क्वॉरंटाइन में हैं। उन्होंने कहा, मुझे दी गई सारी दवाएं मैं ले रही हूं और मैं ठीक हूं।

कुछ दिनों पहले रुपाली क बहन नताशा ने कहा था, “मैं अगस्त की शुरुआत से बीमार हूं। 1 अगस्त को मैं कुछ जरूरी काम से पुणे गई थी, लगता है कि वहीं से मुझे वायरस मिला है। मुझे लगता है कि मैंने इस वायरस को अपनी बहन रूपाली और दादी को दिया है।”

उन्होंने कहा, “वे भी बीमार हैं, लेकिन अच्छी बात है कि हम सब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। यह एक अजीब संयोग है कि मुझे अपनी फिल्म ‘डेंजरस’ की प्रचार से दूर रहना पड़ेगा, जो 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। मैं वास्तव में मेरे सह-कलाकार बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ फिल्म के प्रमोशन में भाग लेने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रही थी, लेकिन कोरोनावायरस के चलते यह संभव नहीं हो पाएगा।”

गौरतलब है कि, पूरा देश अब तक कोरोना से जंग लड़ रहा है। इस महामारी पर अंकुश लगाना अब बेहद मुश्किल हो गया है। मनोरंजन जगत में भी इस बीमारी ने तहलका मचा दिया है। बता दें कि, कि टीवी और फिल्मों की दुनिया से अब तक कई हस्तियां कोरोना का शिकार हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here