ट्विटर यूजर्स की उम्मीदों पर खरी उतरी ‘ऐ दिल है मुश्किल’, शिवाय के साथ टकराव पर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को बनाया विजेता

0

लव स्टोरी फिल्मों का शौक रखने वाले अगर बहुत वक्त से ऐसी फिल्म को ढूढ रहे हैं तो ऐ दिल है मुश्किल एक सही चाइस होगी फिल्म का संंगीत तो पहल ही हिट हो चुका था। इंतज़ार था तो सिर्फ फिल्म के रिलीज़ होने का जिसका इंतज़ार अब खत्म हो चुका है।

दर्शकों से ऐ दिल है मुश्किल को काफी अच्छा रेस्पान्स मिल रहा है। करण जौहर ने दर्शकों को बांधकर रखने की पूरी और शानदार कोशिश की है।

रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है।  फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। जिसमें इकतरफा प्यार और तीन किरदारों अयान(रणबीर कपूर), सबा (ऐश्वर्या राय) और अलीजेह (अनुष्का शर्मा) की जिंदगी दिखाई गई है।

maxresdefault

गल्फन्यूज डॉट कॉम में छपी एडीएचएम समीक्षा की मानें तो यह फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है और हॉलीवुड की हिट फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स का मिलाजुला स्वरूप है. फिल्म का जबर्दस्त श्रेय रणबीर कपूर ले जाते हैं।

इसमें बताया गया है कि फिल्म की कहानी अलीजेह (अनुष्का शर्मा) के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी मुलाकात खुद अपना जेट रखने वाले एक अमीर बैचलर अयान (रणबीर कपूर) से लंदन के नाइटक्लब में होती है. यहां उनकी मुलाकात के बाद अलीजेह उससे संपर्क में रहती है और इसके बाद दोनों सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं और फिर कहानी अंत तक कई मोड़ लेती है. फिल्म समीक्षा में सभी कलाकारों के काम की जमकर तारीफ की गई है।

Also Read:  Ae Dil Hai Mushkil row: Had opposed MNS's Rs 5 crore demand right there in meeting, says Devendra Fadnavis

करण जोहर की इस फिल्म को साल की सबसे रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म की कहानी शुरू होती है लंदन में रहने वाले आयान (रणबीर कपूर) और आलिजा (अनुष्का शर्मा) की दोस्ती से। आलिजा एक बिंदास किस्म की लड़की है जो नाइट क्लब में जाना पसंद करती है।

उसका एक बोरिंग किस्म का ब्वॉयफ्रेंड है डॉक्टर अब्बास (इमरान अब्बास)। उधर आयान की एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम है लीजा (लीजा हेडन), जो कुछ ज्यादा ही फैशनेबल है। थोड़े दिनों में आलिजा और आयान को पता चल जाता है कि अब्बास और लीजा उनके टाइप के नहीं हैं।

सेकेंड हाफ में इमोशन्स थोड़े ज्यादा हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने बेहतरीन काम किया है। इन दोनों की एक्टिंग फिल्म की हाईलाइट है। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म में काफी हॉट नजर आई हैं। उनका ग्लैमर फिल्म के लिए एक अट्रैक्शन का काम कर रहा है।

Also Read:  झारखण्ड में खदान ढहने से हुआ हादसा, 40-50 मजदूरों के फंसे होने की आशंका

रणबीर कपूर ने फिल्म में शानदार अभिनय किया है,  पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान का किरदार छोटा लेकिन बढ़िया है।

फिल्म देखने के बाद ट्विटर यूजर अपनी प्रतिक्रियांए ट्वीट करके दे रहे हैं आप भी देखिए कुछ ट्विटर रिएक्शन-

Also Read:  Subramanian Swamy in favour of banning Pakistani artists

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here