फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर विवाद के बीच मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन के प्रतिनिधि

0

करण जौहर के निर्देशन की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर बढ़ रहे विवाद थमने का नाम नहीं ले रहें हैं और इसी बीच फिल्म अगले सप्ताह रिलीज़ हो रही है। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से कई संगठन इसके रिलीज़ का विरोध कर रहे हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ऐलान किया है कि वे फिल्म को मल्टिप्लेसों में भी चलने नहीं देंगे।

Also Read:  Armed forces veteran writes, 'Idea of paying extortion money to Army welfare fund is dangerous development'

ranbir-kapoor-650_650x400_61476374713
फिल्म के रिलीज़ को लेकर पसोपेश के चलते करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के प्रतिनिधि के तौर पर निर्माता मुकेश भट्ट, अनुपमा चोपड़ा और फॉक्स स्टार प्रोडक्शन के सीईओ मुंबई पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट कमिश्नर से मिलने मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे हैं।

Also Read:  'Ae Dil Hai Mushkil' Karan Johar's best: Kareena Kapoor Khan

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, वे फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा की मांग करेंगे। पिछले सप्ताह ही सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने फैसला किया था कि देश के माहौल को देखते हुए फिल्म को महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात के सिंगल स्क्रीन थिएटरों में प्रदर्शित नहीं किया जाएगा।

Also Read:  'ऐ दिल है मुशकिल' विवाद पर रिचा चढ्ढा ने उठाए सवाल, कहा- विवाद करके क्या हम ये कह रहे हैं कि हमारी सरकार इस मुद्दे को हैंडल करने के काबिल नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here