‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिव्यू: रोमांस-इमोशन्स के साथ एकतरफा प्यार की जंग, रणबीर कपूर का परफॉर्मेंस और ऐश्वर्या का ग्लैमर है फिल्म का अट्रैक्शन

0

लव स्टोरी फिल्मों का शौक रखने वाले अगर बहुत वक्त से ऐसी फिल्म को ढूढ रहे हैं तो ऐ दिल है मुश्किल एक सही चाइस होगी फिल्म का संंगीत तो पहल ही हिट हो चुका था। इंतज़ार था तो सिर्फ फिल्म के रिलीज़ होने का जिसका इंतज़ार अब खत्म हो चुका है।

दर्शकों से ऐ दिल है मुश्किल को काफी अच्छा रेस्पान्स मिल रहा है। करण जौहर ने दर्शकों को बांधकर रखने की पूरी और शानदार कोशिश की है।

रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है।  फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। जिसमें इकतरफा प्यार और तीन किरदारों अयान(रणबीर कपूर), सबा (ऐश्वर्या राय) और अलीजेह (अनुष्का शर्मा) की जिंदगी दिखाई गई है।

Photo courtesy:  indian express
Photo courtesy: indian express

करण जोहर की इस फिल्म को साल की सबसे रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म की कहानी शुरू होती है लंदन में रहने वाले आयान (रणबीर कपूर) और आलिजा (अनुष्का शर्मा) की दोस्ती से। आलिजा एक बिंदास किस्म की लड़की है जो नाइट क्लब में जाना पसंद करती है।

उसका एक बोरिंग किस्म का ब्वॉयफ्रेंड है डॉक्टर अब्बास (इमरान अब्बास)। उधर आयान की एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम है लीजा (लीजा हेडन), जो कुछ ज्यादा ही फैशनेबल है। थोड़े दिनों में आलिजा और आयान को पता चल जाता है कि अब्बास और लीजा उनके टाइप के नहीं हैं।

सेकेंड हाफ में इमोशन्स थोड़े ज्यादा हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने बेहतरीन काम किया है। इन दोनों की एक्टिंग फिल्म की हाईलाइट है। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म में काफी हॉट नजर आई हैं। उनका ग्लैमर फिल्म के लिए एक अट्रैक्शन का काम कर रहा है।

रणबीर कपूर ने फिल्म में शानदार अभिनय किया है,  पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान का किरदार छोटा लेकिन बढ़िया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here