जानिए, सोनू निगम के लाउडस्पीकर वाले ट्वीट को लेकर क्या बोले अदनान सामी

0

सोनू निगम के लाउडस्पीकर वाले विवादित ट्वीट को लेकर पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी ने उनका समर्थन किया है। अदनान सामी ने कहा कि, मुझें नहीं पता कि सोनू ने क्या कहा है, मैं बाहर ट्रैवल कर रहा था। लेकिन मैं सोनू को सालों से जानता हूं और वो बहुत प्यारा इंसान है, इस मामले में जरूर कोई गलतफहमी हुई है।

अदनान सामी
file photo- India Today

सोनू की बात का समर्थन करने के बाद अदनान ने पाकिस्तान जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को रिहा करने की भी अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी पाकिस्तान सरकार से ये अपील है कि वह किसी भी तरह इस मसले को हल करे और जाधव जी को भारत वापस भेजें।

Also Read:  जानता का रिपोर्टर को मिला सबूत, 'चिकनगुनिया' से मरा अखलाक हत्याकांड का आरोपी रवि

आपको बता दें कि, 17 अप्रैल को गायक सोनू निगम ने ट्वीट करके मस्जिदों में अजान के लिए लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर विरोध जताया था। साथ ही एक ट्वीट में सोनू निगम ने अजान में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को सोनू ने गुंडागर्दी बताया था।

जिसके बाद रविवार (23 अप्रैल) को सोनू निगम एक बार फिर हवा दी। ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अज़ान की आवाज़ सुनाई दे रही है। इतना ही नही वीडियो ट्वीट के साथ उन्होंने गुड मॉर्निंग इंडिया लिखा। हाल ही में अदनान पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर ऐप डिलीट करने को लेकर ट्रोल हो रहे थे।

Also Read:  भारत दुनिया के टॉप छह बेहतर बाजारों में, लेकिन वरीयता क्रम में एक पायदान फिसला

बता दें कि अदनान सामी पहले पाकिस्तानी नागरिक थे लेकिन 1 जनवरी 2016 को उन्हें भारतीय नागरिकता मिल गई थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here