पाकिस्तानी फैन ने पूछा पिता कहां पैदा हुए और कहां मरे, सिंगर अदनान सामी ने दिया करारा जवाब

0

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी ने गुरुवार (15 अगस्त) को एक सोशल मीडिया ट्रोल को करारा जवाब दिया है, जिसने उनसे उनके पिता के बारे में पूछा था।

अदनान सामी
फाइल फोटो

दरअसल, ट्विटर पर गुरुवार को एक ट्रोल ने गायक अदनान सामी से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए और कहां मरे। इसके जवाब में गायक ने कहा, “मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए, 2009 में भारत में ही मरे। आगे बोलो।” यह सवाल अदनान से गुरुवार को जिस सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा था, उसका नाम मोहम्मद शफीक था। उसके ट्विटर अकाउंट में पता कराची का लिखा है।

ट्रोल्स यहीं नहीं रुके। एक अन्य यूजर ने उनसे पूछ लिया कि आपने आखिरी बार बीफ कब खाया था। इस पर अदनान ने जवाब दिया, ‘दुनिया जानती है कि मैंने कितना खाया है। मुझे लगता है कि तुम हमेशा बीफ खाते हो और इस महान उपलब्धि से तुमने सिवाय कर्ज बढ़ाने के क्या हासिल कर लिया है।’

बता दें कि अदनान सामी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को इस खास दिन की मुबारकबाद भी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ““ढेर सारे प्यार और दुआओं के साथ सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।”

बता दें कि, अदनान सामी ब्रिटेन में पैदा हुए और पहले कनाडा की नागरिकता रखते थे। वे पाकिस्तानी मूल के हैं। उन्हें 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी। ‘कभी तो नजर मिलाओ’ और ‘लिफ्ट करा दे’ जैसे गानों के लिए भारत में मशहूर सामी कई सारे म्यूजिकल इंस्ट्रमेंट बजाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें भारत से जो प्यार मिला है, वही उनके लिए ‘सब कुछ’ है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here