VIDEO: गायक आदित्य नारायण ने एयरलाइन अधिकारी को दी धमकी, कहा- मुंबई में तेरी चड्डी उतरवाउंगा

0

मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे और गायक आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आदित्य एयरपोर्ट अधिकारी से जमकर बहस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में आदित्य इस कर्मचारी को धमकी भी देते हुए भी नजर आ रहे हैं, आदित्य चोपड़ा का यह वीडियो रायपुर एयरपोर्ट की बताई जा रही है।

आदित्य नारायण

आदित्य रायपुर में एक कार्यक्रम खत्म करने के बाद वापस जा रहे थे। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, बताया जा रहा है कि, एयरपोर्ट पर आदित्य नारायण ने तय वजन से ज्यादा के लगेज को लेकर इंडिगो के अधिकारी के साथ बहस की। बताया जा रहा है कि, आदित्य ज्यादा वजन लेकर जा रहे थे।

तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने के कारण रायपुर एयरपोर्ट पर एक अधिकारी ने आदित्य नारायण को रोक लिया। जिसके बाद आदित्य गुस्से में आग बबूला हो गए, वीडियो में साफ दिख रहा है कि आदित्य एयरलाइंस के कर्मचारी पर जोर-जोर से चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एयरपोर्ट पर इस तरह का हंगामा देखकर अन्य अधिकारी भी वहां पहुंच गए और इसके बाद दूसरे कर्मचारियों ने समझाबुझा कर आदित्य नारायण को शांत कराया लेकिन उसके बाद भी आदित्य का गुस्सा कम नहीं हुआ और जाते-जाते उन्होंने इंडिगो के कर्मचारी को धमकी दे डाली।

आदित्य ने धमकी देते हुए कहा कि तुम कभी ना कभी तो पहुंचोगे ना बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा’ साथ ही आदित्य ने कहा कि अगर तेरी चड्डी न उतरवाई तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।

देखिए उदित नारायण का यह वीडियो

'मैंने तुम्हें गाली नहीं दी थी, मैं तुम्हें मुम्बई में देख लूंगा, तेरी चड्डी नहीं उतारी अगर मैंने तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं'

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, 2 October 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here