मुंबई: अभिनेत्री ज़ीनत अमान ने बिजनेसमैन पर लगाया पीछा करने का आरोप, केस दर्ज

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ज़ीनत अमान ने सोमवार(29 जनवरी) को मुंबई के एक बिज़नेसमैन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जीनत अमान
फाइल फोटो- एक्ट्रेस जीनत अमान

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अभिनेत्री ज़ीनत अमान ने बिजनेसमैन पर पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, फिलहाल आरोपी लापता है।

जनसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने सोमवार को जानकारी दी कि आईपीसी की धारा 304 डी (स्टॉकिंग) और 509 के तहत बिजनेसमैन पर केस दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने बताया है कि अभिनेत्री और बिजनेसमैन अमर खन्ना पहले एक-दूसरे के दोस्त थे, दोनों के परिवार भी एक-दूसरे के परिवारों को जानते थे, लेकिन कुछ कारणों से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई थी, जिसके बाद जीनत ने अमर से बातचीत बंद कर दी थी।

न्यूज़18 हिंदी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार मुंबई का बिज़नेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना(38) ज़ीनत अमान का कई दिनों से पीछा कर रहा था। आरोपी ज़ीनत के व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भी भेज रहा था। दो दिन पहले उसने एक्ट्रेस के घर में घुसकर बदतमीजी की और सिक्योरिटी गार्ड को भी पीटा।

ख़बरों के मुताबिक, अमन खन्ना एक वक्त में फिल्ममेकर हुआ करता था। कुछ लोगों ने उसे रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय भी बताया है।

भारत की पहली मिस एशिया रह चुकीं जीनत बॉलीवुड की उन सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो सेक्सी के साथ-साथ खूबसूरत अदाकारा भी हैं। बता दें कि, जीनत अपने बोल्ड अदाओं और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। जीनत ने ‘हरे राम हरे कृष्ण’, सत्यम शिवम सुंदरम, ‘हीरा पन्ना’, ‘यादों की बारात’ और ‘डॉन’ जैसी कई सुपर हिट फिल्में की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here