सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ देखने वालों पर भड़कीं अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी

0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें अभी लोगों के दिलों में ताजा हैं, उनके फैन्स उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले आए दिन उनके पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बीच, सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ भी रिलीज हो गई जिससे उनके फैन्स और ज्यादा इमोशनल हो गए। सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस उनकी वे पुरानी फिल्में भी देख रहे हैं जो पहले बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थीं।

सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि, सुशांत की ‘सोनचिड़िया’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ ऐसी फिल्में थी जिन्हें तारीफ तो काफी मिली लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर सकीं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ‘दिल बेचारा’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ (Detective Byomkesh Bakshy!) में काम कर चुकीं अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने उन लोगों पर सख्त नाराजगी जताई है जो सुशांत की इन फिल्मों को अब देख रहे हैं।

स्वास्तिका मुखर्जी ने एक ट्वीट में लिखा, ‘हजारों लोग सच में हजारों लोग अब डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी देख रहे हैं। इस अब शब्द बहुत जरूरी है। मुझे ताज्जुब है कि जब फिल्म रिलीज हुई थी तब ये सारे लोग कहां थे? पछतावा दिखाना कृतज्ञता दिखाने से बड़ा और बेहतर होता है।’

अभिनेत्री के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी, काफी सारे लोग भी स्वास्तिका के समर्थन में आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अगर ये लोग उस समय इस फिल्म को देख लेते तो संभव है इसके अगले पार्ट भी आते।’ इसके जवाब में स्वास्तिका ने लिखा, ‘हां, तब मैंने इसके फ्रैंचाइज के बारे में सोचा था। लेकिन उस समय किसी ने नहीं देखी और फिर यह कभी नहीं हुआ।’

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘दिल बेचारा’ के हर जगह चर्चे हैं। लीड कैरक्टर्स के अलावा फिल्म की कास्ट की भी काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में संजना सांघी की मां के रोल में स्वास्तिका मुखर्जी और पापा के रोल में सास्वता चटर्जी ने दमदार ऐक्टिंग की है।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे। ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था। इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here