फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी अभिनेत्री सुजाता कुमार का निधन

0

बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुजाता कुमार का निधन हो गया है। वे काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं और मुंबई के लीलावती में भर्ती थीं।

सुजाता कुमार
फाइल फोटो- अभिनेत्री सुजाता कुमार

सुजाता की बहन और अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने उनके निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमारी चहेती सुजाता कुमार का निधन हो गया है. हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर वह एक बेहतरीन जगह चली गई हैं। उन्होंने हमसे एक घंटे पहले रात 11.26 को विदा ली। जिंदगी दोबारा पहले जैसी नहीं हो सकती।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि सुजाता लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थीं। उनका कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच चुका था और उनके शरीर के कई ऑर्गन भी फेल हो चुके थे। उनका अंतिम संस्कार दोपहर 20 अगस्त को विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में होगा। सुजाता के निधन से पूरे फिल्म जगत में शोक का महौल है।

फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में उन्होंने बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ काम किया था। इस फिल्म में सुजाता कुमार श्रीदेवी की बहन के रोल में नजर आईं थीं। इसके अलावा सुजाता ‘रांझणा’, ‘गोरी तेरे प्यार में’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सुजाता फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here