सचिन तेंदुलकर पर यह गंभीर आरोप लगा कर ट्रोल हुईं अभिनेत्री श्री रेड्डी, फैंस जमकर सुना रहें है खरी-खोटी

0

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़ी हस्तियों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का सनसनीखेज आरोप लगा कर मीडिया की सुर्खियों में आईं अभिनेत्री श्री रेड्डी ने अब सचिन तेंदुलकर पर सनसनीखेज आरोप लगाया, जिसपर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है। अपने इस आरोप को लेकर अभिनेत्री सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं है और सचिन के फैंस श्री रेड्डी को जमकर खरी-खोटी सुना रहें है।

श्री रेड्डी
file photo- @iamsrireddy (फेसबुक)

दरअसल, अभिनेत्री श्री रेड्डी ने दो दिन पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर ‘भारत रत्न’ से सम्मानित और क्रिकेट के भगवान कहे जाने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के एक लड़की से रोमांस की बात लिखी है। रेड्डी ने फेसबुक पर लिखा, ‘एक रोमांटिक लड़का जिसे सचिन तेंदुलकरन पुकारते हैं, जब वह हैदराबाद आए तो एक चार्मिंग लड़की ने उनके साथ रोमांस किया। हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडिल मैन की भूमिका निभाई। महान आदमी बढ़िया खेल सकता है… मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है?’

इस सनसनीखेज आरोप ने सचिन के फैंस के बीच हलचल मचा दी है। रेड्डी के पोस्ट पर सचिन के फैंस की तरफ से  प्रतिक्रिया व्यक्त कर नाराजगी जताई जा रही है। सचिन के फैंस अभिनेत्री को जमकर लताड़ लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि पूरा देश सचिन का सम्मान करता है और हमेशा करते रहेंगे। तुम अपनी घटिया पब्लिसिटी बंद करो।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “पहले आईना में जाकर मुंह देखो फिर, देखो कि तुम्हें तुम्हारा मुंह भगवान पर इस तरह का आरोप लगाने का इजाजत देता है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह सब सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट पाने के लिए है।” बता दें कि, इसू तरह तमाम यूजर्स श्री रेड्डी पर निशाना साध रहें है और उसे जमकर खरी-खोटी सुना रहें है।

बता दें कि अप्रैल महीने में अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों की मांग पर न्यूड तस्वीरें और वीडियो भेजे ताकि उन्हें फिल्म में काम मिल सके। अभिनेत्री ने कहा था, ‘उन्होंने वीडियो देखा और फिर भी कोई रोल नहीं दिया। यहां तक कि उन्होंने मुझे लाइव न्यूड वीडियो करने को भी बोला।’ अभिनेत्री ने कहा था कि फिल्म में रोल मांगने वाली अभिनेत्रियों का इसी तरह फायदा उठाया जाता है।

साथ ही रेड्डी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि, तेलुगू लड़कियों को इंडस्ट्री में किरदार नहीं दिए जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म में रोल देने का वादा करके तेलुगू लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया जाता है। अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं खुद भी यौन शोषण का शिकार हो चुकी हूं।’

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here