लिप सर्जरी के लिए ट्रोल हुईं अभिनेत्री सारा खान, भड़के फैंस ने किए भद्दे-भद्दे कमेंट्स

0

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और टेलिविजन सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ से पॉपुलर हुईं अभिनेत्री सारा खान आए दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार सारा खान अपनी ‘लिप सर्जरी’ की वजह से चर्चा में हैं और साथ ही ट्रोल भी हो रही हैं।लिप सर्जरी

गौरतलब है कि, टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सारा खान हाल ही में अपने लिप्‍स की सर्जरी करवाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। लेकिन इन तस्वीरों को लेकर सारा खान फैंस के निशाने पर आ गई। तस्‍वीर शेयर करते ही ट्रोलर्स ने सारा के लिप्‍स को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। क्योंकि इन तस्वीरों में उनका चेहरा ज्यादा ही बदला हुआ लग रहा है।

सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘सपना बाबुल का- बिदाई, के फैन्स के लिए कुछ एक्साइटिंग है। अब मेरी बारी है आप लोगों को बदले में प्यार वापस देने की। ‘बिदाई’ का ट्रैक आप सभी के लिए रीक्रिएट किया जा रहा है। सभी दुल्हनों को मेरी तरफ से ये गाना जिनकी शादियां होने जा रही हैं और जो दुल्हन बनने वाली हैं उनके लिए भी ये गाना है। बस रास्ते में है आपके पास जल्द आ रहा है Track।’

हालांकि, सारा खान ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने बदले लुक के साथ अपने फैन्स को तोहफा देना चाहती थीं लेकिन यहां तो बिल्कुल उल्टा हो गया जैसे ही लोगों ने सारा खान के सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर डाली गईं तस्वीरों को देखा तो सारा खान के खिलाफ भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स करने लगे। फिलहाल, इन निगेटिव कमेंट्स को लेकर सारा ने अभी तक किसी को कोई जवाब नहीं दिया है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सारा खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है। इससे पहले सारा खान ने बिकिनी पहनकर फोटो शूट कराया था, जिस पर यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। इससे पहले सारा खान तब विवादों में आ गई थीं जब उनकी बहन ने उनका बाथटब में नहाते हुए न्यूड विडियो शेयर कर दिया था। हालांकि सारा ने बाद में यह कहते हुए सफाई दी थी कि उनकी बहन उस समय नशे में थीं और गलती से यह वीडियो शेयर हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here