राखी सावंत का पुराना वीडियो शेयर कर कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड ने लिखा- ‘मोदी जी, आपका दामाद मिल गया है’

0

सोशल मीडिया पर हमेशा से अपनी फोटोज और वीडियो के चलते विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल राखी ने पिछले साल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वाडियो शेयर करते हुए भारतीय फैंस को अपने विदेशी दूल्हे के बारे में जानकारी दी थी। वीडियो में राखी सावंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने दूल्हे से मिलाते हुए कहा था कि मोदी जी अपने दामाद से मिल लीजिए।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर राखी ने कहा था कि दोस्तों सब कह रहे हैं कि मुझे दूल्हा कब मिलेगा। लो खुश हो जाओ और मिल लो। देखो मिल चुका। मैं न्यूयॉर्क यूएस में हूं, और ये रहा मेरा दूल्हा। स्वीटहार्ट हाय कहो। इसके अलावा राखी यह भी कह रही हैं कि सभी भारतवासियों के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी आपको देख रहें हैं। मोदी जी अपने दामाद से मिल लो जी।’ इस वीडियो में राखी कहती हैं कि पीएम मोदी मेरे बहुत बड़े फैन हैं।

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

अब कांग्रेस ने भी शेयर की राखी का वीडियो

इस बीच अब कांग्रेस ने भी राखी के इस पुराने वीडियो को शेयर कर पीएम मोदी पर तंज सका है। कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल कम्युनिकेशंस हेड दिव्या स्पंदना (राम्या) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से राखी सावंत का यह पुराना वीडियो ट्वीट किया है। दिव्या ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, “मोदी जी आपका दामाद मिल गया है।”

वीडियो में राखी सावंत एक कार में सफर करती हुई और अपने पुरुष साथी के बारे में बातें करती हुई दिखाई देती हैं। राखी सावंत कहती हैं, ”सब कह रहे मुझे कब दूल्हा मिलेगा… कब दूल्हा मिलेगा.. लो खुश हो जाओ मिल लो इनसे.. देखो मिल चुका है, न्यूयॉर्क में हूं, यूएस में हूं और ये रहा मेरा दूल्हा…।”

वीडियो में राखी आगे कहती हैं, ”सभी भारतीय अब तुम्हें देख रहे हैं, जिनमें मेरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं, मोदी जी मेरे बड़े प्रशंसक हैं, मैं एक बॉलीवुड अभिनेत्री हूं।” वीडियो में राखी आगे कहती हैं, ”तो देखो भाई मोदी जी आपके दामाद को मिल लो जी, देखो मुझे इंडिया में कहीं लड़का नहीं मिला, न्यूयॉर्क में आकर मिल गया…।” दोनों वीडियो में खिलखिलाते हुए नजर आते हैं।

https://twitter.com/divyaspandana/status/1016296014603538433

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here