टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा के बोल्ड मूव करते वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट, निया ने दिया जवाब

1

टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियों जारी किया था। जिसे लेकर बाद में सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया। निया शर्मा ने दो दिन पहले इंस्‍टाग्राम पर ये वीडियों पोस्‍ट किया था। जो जारी होते ही वायरल हो गया था। इस वीडियो में निया के बोल्‍ड अंदाज पर लोगों ने काफी भद्दे कमेंट किए। लेकिन इस बात की परवाह किए बिना निया ने भद्दे कमेंट करने वालों को करारा जवाब दिया।

 

एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का ख़िताब जीतने वाली निया शर्मा बेहद बोल्ड अंदाज में है। इस वीडियो में निया वेसलेटी कलर के स्ट्रेपलेस टॉप में दिखाई दे रही हैं। इस ड्रेस में निया सेक्सी डांस मूव्ज करती दिखती है।

जब से निया ने इस वीडियो को शेयर किया है, तब से इस वीडियो को कई लाख लोगों ने इसे देखा है और इस पर कई हजार कमेंट्स अब तक मिल चुके हैं। जहाँ कुछ लोग इस सेक्सी लुक की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ इस वीडियो को बेहद अश्लील बता रहे है। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने इतना तक लिख दिया कि निया तुम्हें पोर्न इंडस्ट्री चले जाना चाहिए।

 निया शर्मा

इस वीडियो के जारी करने के बाद जब लोगों ने भद्दे कमेंट करने शुरू किए तो निया ने इसके जवाब में एक अन्य वीडियो जो पोस्ट करने की बात कही। उन्होंने इसे जारी करते हुए कहा कि, ओह, फोटोशूट के दौरान के कुछ और पल। किसी लड़की के चरित्र का हनन करने के लिए दोबारा से तैयार रहिए?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैं ऐसे 5 और वीडियो पोस्‍ट करने वाली हूं। क्‍योंकि मैंने ऐसे ही यह फोटोशूट किया है और बिलकुल ऐसे ही मैं इससे जुड़े फोटो पोस्‍ट करने वाली हूं। निया ने आगे लिखा, मैं उन सब की तारीफ करती हूं जिन्‍होंने अपने बेहद मूल्‍यहीन जीवन से समय निकालकर मेरे पिछले वीडियो पर लंबे भद्दे कमेंट किए हैं। मैंने आप सब को फिर से एक बार काम पर लगा दिया हैं।

 

निया ने फोटोग्राफर्स को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- फोटुवालाज शुक्रिया इस वीडियो के लिए। उन्होंने श्रद्धा मिश्रा और टोनी कक्कड़ को इस तस्वीर में टैग किया है। उन्होंने लिखा- आखिरकार तुम्हें टैग कर रही हूं नेहा मिश्रा और टोनी कक्कड़। लव लव।

1 COMMENT

  1. Kuch to log kahenge
    Logon ka kaam hai kahna ..
    ……
    Kaun hai tum tera naam hai kya
    Sitaa bhi yahaan badnaam huvi …
    Anand Baxi .. ‘ Amar Prem’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here