मुंबई: अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला, धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती

0

कई हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है। हमले के बाद मालवी मल्होत्रा का मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री पर हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका ही एक दोस्त है।

मालवी मल्होत्रा

बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार की रात का है। ‘होटल मिलन’ फेम अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा के एक पुराने दोस्त ने ही उनपर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से शरीर पर किए तीन वार हैं। फिलहाल इलाज के बाद अब अभिनेत्री की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह मामला एकतरफा प्यार का है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मालवी के पेट पर पहला हमला किया गया था। इसके बाद आरोपी ने मालवी के चेहरे को टारगेट करने की कोशिश की थी। इस दौरान मालवी ने अपने चेहरे को अपने हाथों से कवर करने की कोशिश की जिससे उनके हाथों में गंभीर चोट आई है। मालवी को कुल 3 जगह चोट आई है।

खबर है कि इस मामले में मुंबई, वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। मालवी मल्होत्रा तेलगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही हिंदी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है। मालवी मल्होत्रा कलर टीवी के शो ‘उड़ान’ में भी नजर आ चुकी हैं। मालवी मृणाल जैन के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘तू मिला’ में भी नजर आ चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूरा प्रकरण एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है, हमला करने वाले युवक का नाम योगेश कुमार महिपाल सिंह हैं, जो कि खुद को कई डायरेक्टरों का करीबी कहता था, किसी काम के ही सिलसिले में उसकी और मालवी की मुलाकात हुई थी, एक-दो मुलाकातों के बाद ही उसे मालवी से प्रेम हो गया और उसने मालवी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे कि मालवी ने स्वीकार नहीं किया और उसके बाद मालवी ने उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया था, जिसके बाद प्रेम के जूनून में आकर योगेश ने सोमवार रात मालवी पर जानलेवा हमला कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here