अभिनेत्री के साथ युवाओं ने की छेड़छाड़, पुलिस में शिकायत दर्ज

0

कोलकाता में एक अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एक फिल्म अभिनेत्री ने गुरुवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि पिछली रात साल्ट लेक इलाके में अज्ञात युवाओं ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। पुलिस ने अभिनेत्री के शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

छेड़छाड़
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बिधान नगर (उत्तर)पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में अभिनेत्री ने कहा कि कल रात जब वह साल्ट लेक स्थित अपने घर लौट रही थी तब कार सवार कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी।

उसने कहा कि बदमाशों ने उल्तादंगा क्रांसिंग से उसका पीछा किया और बाद में उसकी कार को ओवरटेक कर लिया। पुलिस ने बताया कि शिकायत के अनुसार युवकों ने अभिनेत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की और आपत्तिजनक भाव भंगिमाएं बनाईं।

उन्होंने बताया कि इसके बाद अभिनेत्री ने कार की तस्वीर ले ली और उसका पंजीकरण संख्या नोट करके सुबह पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय ने कहा कि मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

बता दें कि, देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here