तमिल अभिनेत्री का आरोप- पिज्‍जा डिलीवरी बॉय ने मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप में डाला

0

निर्देशक मणिरत्नम की साल 1990 में आई फिल्म ‘अंजलि’ में बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री गायत्री साई ने एक पिज्जा डिलीवरी बॉय के खिलाफ कई एडल्ट व्हाट्सएप ग्रुप में उनका नंबर साझा करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

डिलीवरी बॉय
फाइल फोटो: अभिनेत्री गायत्री साई

अभिनेत्री गायत्री साई ने 26 फरवरी को ट्वीट किया, “डॉमिनोज इंडिया के डिलीवरी बॉय ने नशे की हालत में चेन्नई स्थित मेरे घर पर 9 फरवरी को पिज्जा दिया था और उसने मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप में साझा कर दिया और इस मामले में मेरी शिकायत अभी तक लंबित है, क्योंकि अभी तक आपके कार्यालय द्वारा मुझसे इस बारे में बात किए जाना बाकी है। मेरे पास कई कॉल्स और व्हाट्सएप हैं, जिसे उसने साझा किया है।”

अभिनेत्री ने मामले में पुलिस से मदद की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि आरोपी शख्स उनका नंबर हर जगह फैला रहा है अगर उन्हें यकी न हो तो नीचे दिए स्क्रीन शॉट देख लें। अभिनेत्री के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और डिलीवरी बॉय को जमकर खरी-खोटी सुना रहे है।

गुरुवार को गायत्री को यह सूचना दी गई कि चेन्नई पुलिस के एडीजीपी ने इस मामले को तेनमपेट के सभी महिला थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है। गायत्री ने अपने ट्वीट में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए तमिलनाडु पुलिस का शुक्रियाअदा किया और साथ ही डॉमिनोज को जमकर लताड़ भी लगाई। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here