‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री आर्या बैनर्जी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फ्लैट पर खून से लथपथ मिला शव

0

‘द डर्टी पिक्चर’ फिल्म में विद्या बालन के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री आर्या बनर्जी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई है। आर्या बनर्जी का शव दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क में स्थित उनके फ्लैट में मिला है। बताया जा रहा है कि, उनका शव खून से लथपथ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आर्या बनर्जी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अभिनेत्री का शव खून से लथपथ था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अभिनेत्री के घर के अंदर घुसी थी, जहां उनके शव बेड पर पड़ा मिला। उनकी नाक से खून बह रहा था और आसपास में उल्टियां कर रखी थीं। काम के लिए अभिनेत्री के घर पहुंची नौकरानी ने पुलिस को सूचना दी थी और कहा था कि वह फोन नहीं उठा रही हैं। फिलहाल, पुलिस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि नौकरानी आर्या बनर्जी के घर काम करने गई थी लेकिन कई बार फोन करने के बाद भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद वह पुलिस स्टेशन गई और मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आर्या बनर्जी का फ्लैट अंदर से बंद था। पुलिस फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। पुलिस ने घर के अंदर बिस्तर पर अभिनेत्री की बॉडी को देखा। उनके नाक से खून बह रहा था और मुंह से उल्टी हुई थी।

पुलिस खुदकुशी के दृष्टिकोण से भी मामले की जांच में जुटी है। लेकिन पुलिस स्टेशन का कहना है कि वे आर्या की मौत को लेकर अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं और उन्हें आर्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

आर्या बनर्जी का वास्तविक नाम देवदत्ता बनर्जी था और वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं। आर्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘लव सेक्स और धोखा’ फिल्म से की थी। इसके बाद वह द डर्टी पिक्चर मूवी में विद्या बालन के साथ नजर आई थीं। ‘द डर्टी पिक्चर’ में जहां विद्या बालन का रोल दक्षिण की आइटम गर्ल सिल्क स्मिता से प्रेरित था, तो वहीं आर्या का रोल अनाधिकृत रूप से दक्षिण की सी ग्रेड फिल्मों की हीरोइन के तौर पर मशहूर शकीला से प्रेरित था।

गौरतलब है कि, देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन होने के बाद आर्थिक रूप से तंगी की वजह से और काम न होने के अवसर पैदा हो जाने की स्थिति से कई छोटे और बड़े कलाकार आत्महत्या कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here