मुंबई: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, पूरी इमारत हुई सील

0

मुंबई के मलाड इलाके में एक आवासीय इमारत में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरी सोसायटी को सील कर दिया गया है। इस सोसायटी में मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सहित कई हस्तियां रहती हैं।

इमारत

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार यह व्यक्ति पिछले महीने स्पेन से वापस लौटा था। इस अपार्टमेंट सोसायटी में पांच विंग हैं। यहां अभिनेता मिश्कात वर्मा के अलावा टेलीविजन कपल नताशा शर्मा और आदित्य रेडिज, अशिता धवन और शैलेश गुलाबानी भी रहते हैं।

वेबसाइट ने व्यक्ति का नाम न बताते हुए लिखा है कि डी-विंग में रहने वाला एक व्यक्ति इस महीने की शुरूआत में स्पेन से लौटा था। उसका हवाई अड्डे पर निगेटिव परीक्षण आया था और उसे 15 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रहने की सलाह दी गई थी। 12वें दिन उनमें कोरोना वायरस के लक्षण विकसित हुए। उसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाया गया। उनका परीक्षण पॉजिटिव आया और उनकी पत्नी का परीक्षण निगेटिव रहा।

वेबसाइट के मुताबिक प्रत्येक व्यक्ति जो संभवत: इस दंपति के संपर्क में आया, उन सभी का भी परीक्षण किया गया। सौभाग्य से उन सभी का परीक्षण नेगेटिव आया है। यह सब 26 मार्च को हुआ और तब से ही इस सोसायटी को बंद कर दिया गया है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए इमारत के बाहर तैनात है कि कोई ना तो बाहर जाए ना कोई सोसायटी परिसर में प्रवेश करे।

बता दें कि, देश में सोमवार को कोरोना वायरस के चलते मृतकों की संख्या 109 पर पहुंच गई जबकि कुल संक्रमितों की संख्या 4,067 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में अब भी 3,666 संक्रमित लोग हैं जबकि 291 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। कुल मामलों में 65 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। (इंपुट: आईएएनएस और भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here