“मुंह छुपा कर चोर और आतंकवादी आते हैं, देशभक्त नहीं”, JNU हिंसा पर बोले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह और लोकप्रिय टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ के होस्ट रह चुके सुशांत सिंह ने दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में रविवार को छात्रों पर हुए हमले को लेकर एक ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह ने नकाबपोश गुंडों की तुलना आतंकवादियों से की है।

सुशांत सिंह
फाइल फोटो

बता दें कि, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में रविवार की शाम को उस वक्त हिंसा भड़क गई थी जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला किया, परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जिसके बाद प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा। नकाबपोश बदमाशों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर किए हमले की चारों तरफ निंदा हो रही है।

इस बीच अभिनेता सुशांत सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “स्ट्रीट-लाइट और इंटरनेट बंद कर के, CCTV कैमरे तोड़ कर और मुंह छुपा कर चोर और आतंकवादी आते हैं, देशभक्त नहीं।”

इसके अलावा सुशांत सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “बिना मुंह ढंके, दिन के उजाले में गेटवे ऑफ इंडिया जा रहा हूं। देशभक्तों और देश के नौजवानों के साथ खड़े होने के लिए। आइए आप भी मुंबईकर। आत्मशुद्धि का हवन हो रहा है, आ जाइए।” सुशांत सिंह के यह दोनों ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड सिलेब्रिटीज स्वरा भास्कर, शबाना आजमी, तापसी पन्नू, नेहा धूपिया, रितेश देशमुख, कृति सैनन, अनुभव सिन्हा, अनुराग कश्यप, अपर्णा सेन, विशाल ददलानी, विशाल भारद्वाज, अर्पणा सेन जैसे तमाम बॉलिवुड सितारों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हिंसा की निंदा की है और दिल्ली पुलिस से हस्तक्षेप करने की अपील की है।

गौरतलब है कि, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में रविवार की शाम को उस वक्त हिंसा भड़क गई थी जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला किया, परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जिसके बाद प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा। घटना के बाद दिल्ली पुलिस के देरी से पहुंचने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

JNU में हुई हिंसा में तकरीबन 30 छात्र घायल हुए हैं। इस मारपीट में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष को काफी चोटें आई हैं। मुंबई-पुणे समेत देश के कई हिस्‍सों में बड़ी संख्‍या में लोग JNU में हुई हिंसा के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। इस बीच JNU हिंसा मामले में पुलिस ने FIR भी दर्ज कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here