अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर को दी मात, प्यार और आशीर्वाद के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया; सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से लड़ाई जीत ली है। संजय ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ यह जानकारी शेयर की है। संजय दत्त ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। इस नोट को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, “आज आप सभी के साथ यह खबर शेयर करते हुए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है। शुक्रिया।”

संजय दत्त

संजय दत्त ने अपने नोट में लिखा, “पिछले कुछ हफ्तों का दौर मेरे परिवार के लिए बहुत ही कठिन था। लेकिन कहा गया है कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिक को ही कठिन लड़ाई लड़ने का मौका देते हैं। और आज, मेरे बच्चों के जन्मदिन पर, मैं खुश हूं कि इस लड़ाई से मैं जीत कर वापस आया हूं। मेरा स्वस्थ होना मेरे परिवार के लिए सबसे बेहतरीन तोहफा था जो मैं उन्हें दे सकता था। ये सब आप सभी के अटूट विश्वास और सहयोग के बिना मुमकिन नहीं था। इस कठिन दौर के समय मेरे साथ खड़े रहकर मेरी ताकत बनने के लिए मेरे परिवार, दोस्तों और फैंस को मैं धन्यवाद करता हूं।”

अभिनेता ने अपने नोट में आगे लिखा, “इतने प्रेम और मेरे लिए की गई अनगिनत दुआओं के लिए सभी का धन्यवाद। साथ ही डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम को मुख्य तौर पर मेरा धन्यवाद। मैं कोकिलाबेन हॉस्पिटल के मेडिकल स्टाफ, नर्स का भी शुक्रगुजार हूं जो पिछले कई हफ्तों से मेरी देखभाल में थे। मैं सभी लोगों का विनम्र आभारी हूं।”

बता दें कि, अगस्त के महीने में ही संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी खराब सेहत के बारे में जानकारी दी थी। इसके बाद संजय के कैंसर के बारे में बता चला। उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कीमोथैरिपी कराई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here