‘एमएस धोनी’ में सुशांत सिंह राजपूत और अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने की आत्महत्या, फेसबुक पर वीडियो शेयर कर दी थी सुसाइड करने की धमकी; पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

0

‘एमएस धोनी’ में सुशांत सिंह राजपूत और अक्षय कुमार के साथ केसरी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता संदीप नाहर ने आत्महत्या कर ली है। संदीप नाहर सोमवार अपने मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए। उन्होंने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक वीडियो और ‘सुसाइड नोट’ पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी को कथित तौर पर जिम्मेदार ठहराया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

संदीप नाहर

आत्महत्या करने से पहले संदीप नाहर ने अपने फ़ेसबुक पेज पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था “अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है।” इसके साथ उन्होंने फ़ेसबुक पर 10 मिनट का एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी पारिवारिक मुश्किलों और वैवाहिक जीवन से जुड़ी दिक्कतों के बारे में बताया। वीडियो में उन्होंने कहा है कि “चीज़ें अब इतनी ख़राब हो चुकी हैं कि मैं अब सह नहीं पा रहा हूं।”

वीडियो में अभिनेता ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ लगातार हो रहे झगड़े से काफी परेशान है और उनकी पत्नी और उनकी सास उन्हें परेशान और ब्लैकमेल कर रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया। मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है। मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं।”

संदीप नाहर ने अपनी पोस्ट में बताया, “मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन (उनकी पत्नी) से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं।”

क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फ़िल्म ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी‘ में संदीप नाहर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त की भूमिका में नज़र आए थे। इसके अलावा फ़िल्म ‘केसरी‘ में वो अक्षय कुमार के साथ बुट्टा सिंह की नज़र आए थे। इसके अलावा को एक वेबसिरीज़ ‘कहने को हमसफर हैं’ में भी दिखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here