अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने थामा BJP का दामन, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

0

पिछले कुछ दिनों से इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 से पहले केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में फिल्मी सितारे के जु़ड़ने का दौर जारी है। इस दौर में अब नया नाम फिल्म अभिनेत्री ईशा कोप्पीकर का भी जुड़ गया है। जी हां, ईशा कोप्पिकर ने रविवार (27 जनवरी) को बीजेपी का दामन थाम लिया। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में वह बीजेपी में शामिल हुईं।

PHOTO: ANI

पार्टी द्वारा इसके लिए मुंबई में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था, जहां ईशा को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई।
ईशा ने 1998 में तमिल फिल्म से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। साल 2000 में ईशा ‘फिजा’ फिल्म के साथ बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा। उन्होंने 2000 में फिल्म ‘फिजा’ से बॉलीवुड में संघर्ष शुरू किया। इसके बाद उन्हें कई हिंदी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

उन्होंने ‘डॉन’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘हम तुम’ जैसी चर्चित फिल्मों में भी भूमिका निभा चुकी हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ईशा कॉलेज में थीं तभी उन्होंने फोटोग्राफर गौतम राजध्यक्षा के फोटोशूट में हिस्सा लिया। यहीं से ईशा के मॉडलिंग करियर की शुरुआत हुई, फिर उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

बॉलीवुड में उन्हें ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से जाना जाता है। निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी’ में ईशा ने आइटम सॉन्ग खल्लास…में काफी बेहतरीन डांस किया था। वहीं से वह खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं, जबकि कांटे फिल्म में इश्क समुंदर गीत में उन्होंने अच्छा नृत्य किया था।

बता दें कि अभी इस महीने मौसमी चटर्जी भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुई थीं। अभिनेत्री (70) बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुई थीं। मौसमी चटर्जी 2004 के बाद सक्रिय राजनीति में वापसी की हैं। 2004 में मौसमी ने कोलकाता उत्तर-पूर्व सीट से कांग्रेस के टिकट पर 2004 में लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here