अभिनेता इरफान खान ने पहली बार अपनी ‘दुर्लभ बीमारी’ को लेकर ट्वीट कर दी जानकारी, इलाज के लिए जाएंगे विदेश

0

जब से बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने इस बात का खुलासा किया है कि, वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं। तभी से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है। इस ख़बर के सोशल मीडिया पर फैलते ही बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस उनके शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहें है। वहीं अब पहली बार अभिनेता इरफ़ान खान ने अपनी बिमारी को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा किया है। इरफान ने यह भी लिखा कि वह अपना इलाज करवाने के लिए विदेश जा रहे हैं।

इरफान खान
file photo

इरफान खान ने ट्वीट कर बताया कि, उन्हें NeuruEndocrine Tumour हुआ है। इरफान खान ने अपने ट्वीट की शुरुआत मार्ग्रेट मिचेल की एक लाइन से की। उन्होंने लिखा, जिंदगी पर इस बात का कभी आरोप नहीं लगाया जा सकता है कि इसने हमें वह नहीं दिया जिसकी हम इससे इससे उम्मीद की थी।

साथ ही उन्होंने लिखा कि, अप्रत्याशित चीजें हमें आगे बढ़ना सिखाती हैं, जिंदगी के पिछले कुछ दिन इसी बारे में रहे हैं। जब मुझे पता चला कि मुझे न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है, जिसे कुबूल करना अब तक मेरे लिए एक मुश्किल काम रहा है। लेकिन मेरे भीतर उम्मीद की किरण जगाई है मेरे आस पास मौजूद लोगों के प्यार ने और उस प्यार ने जिसे मैंने खुद के भीतर पाया है।

बता दें कि, इरफान की बीमारी के बारे में खुलासा होने के बाद से उनके फैन्स उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी बीमारी ठीक हो जाए इसके लिए ट्वीट कर रहे हैं।

बता दे कि इससे पहले इरफान खान ने खुद सोमवार(5 मार्च) को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है, बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी।’

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह-दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा, तब तक मेरे लिए अच्छे की कामना करें।

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने इस बात का खुलासा किया है कि, वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं। तभी से बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस उनके शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहें है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here