गोविंदा का दावा- जेम्स कैमरून की सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ करने से कर दिया था इनकार, ट्विटर पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

0

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। गोविंदा अभी हाल ही में इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने फिल्मी सफर से जुड़ी कई बातों को उन्होंने शेयर किया है। रजत शर्मा के प्रसिद्ध शो ‘आप की अदालत’ में गोविंदा ने हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘अवतार’ को लेकर कई ऐसे खुलासे किए, जिससे हर कोई हैरान रह गया।

गोविंदा

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता ने बताया कि उन्होंने जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ छोड़ दी थी। गोविंदा ने उन फिल्मों के बारे में बताया जो उन्होंने अपने करियर के दौरान छोड़ दी थी। उन्होंने ‘ताल’, ‘गदर’, ‘देवदास’ और कई अन्य फिल्मों को रिजेक्ट किया। गोविंदा ने बताया कि उन्होंने जेम्स कैमरून की सबसे बड़ी फिल्म ‘अवतार’ छोड़ दी थी। उन्होंने हॉलीवुड डायरेक्टर को फिल्म का टाइटल सुझाया था।

गोविंदा ने ‘आप की अदालत’ शो के दौरान बताया कि उन्होंने कैमरून से कहा था कि ‘अवतार’ अच्छा प्रदर्शन करेगी। गोविंदा ने डायरेक्टर को यह भी बताया था कि फिल्म पूरी होने में सात साल लगेंगे। जब डायरेक्टर ने उनसे पूछा कि आप इतने विश्वास के साथ कैसे कह सकते हैं तो गोविंदा ने कहा कि यह उनकी कल्पना है।

गोविंदा ने फिल्म क्यों छोड़ी, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जेम्स चाहते थे कि वह 410 दिनों तक शरीर पर रंग लगाकर शूट करें जो कि वह नहीं कर सकते थे। इसके लिए उन्होंने डायरेक्टर से माफी भी मांगी थी। गोविंदा ने कहा कि इसलिए उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया और जैसा कि उन्होंने कहा था ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई।

इसके बाद गोविंदा ने ये भी बताया कि बॉलीवुड की भी कई हिट फिल्मों में उन्हें रोल ऑफर हुए थे, लेकिन उन्होंने ये फिल्में नहीं की। इसमें ‘गदर’, ‘ताल’ और ‘देवदास’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। बता दें कि 2009 में रिलीज हुई ‘अवतार’ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इसके बाद एवेंजर्स: एंडगेम सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनीं है। गोविंदा के इस सनसनीखेज खुलासे के बाद ट्विटर पर लोग मजेदार मीम्स शेयर कर जमकर मजे ले रहे हैं।

देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here