क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को पिता की कब्र पर देखकर भावुक हुए अभिनेता धर्मेंद्र, इमोशनल ट्वीट हुआ वायरल

0

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज की एक तस्वीर पर इमोशनल मैसेज लिखा है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। अपने ट्वीट में धर्मेंद्र ने सिराज की तारीफ करते हुए लिखा कि उन्हें उनपर नाज हैं। धर्मेंद्र ने मोहम्मद सिराज की जिस तस्वीर को लेकर इमोशनल मैसेज लिखा है, उसमें वह अपने पिता की कब्र पर फूल चढ़ाते दिखाई दे रहे हैं।

मोहम्मद सिराज

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भारत पहुंचते ही अपने पिता की कब्र पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मोहम्मद सिराज के पिता का निधन उस समय हुआ था जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी। सिराज अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे। गुरुवार को वह हवाई अड्डे से सीधे कब्रिस्तान पहुंचे और अपने दिवंगत पिता की कब्र पर फूल चढ़ाए, इस दौरान वे काफी भावुक थे।

मोहम्मद सिराज की यह तस्वीर काफी वायरल है, अब धर्मेंद्र ने इस पर भावुक हो गए हैं। धर्मेंद्र ने मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, “सिराज, बहादुर दिल वाला भारत का बेटा, आपको मेरा ढेर सारा प्यार। नाज है तुझपर। दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे। और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया। जन्नत नसीब हो उन्हें…”

धर्मेंद्र के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाकई में सर हिंदू, मुस्लिम, सिख , ईसाई से देश बना है, गद्दारों से नहीं। इस पर धर्मेंद्र ने जवाब दिया है, “जिस दिन हम सब एक हो के चलेंगे… जन्नत यहीं बना लेंगे…”

बता दें कि, सिराज के पिता के मोहम्मद गौस का 53 वर्ष की आयु में 20 नवंबर को फेफड़ों की बीमारी के कारण निधन हो गया था। वे ऑटो चलाते थे। इसके एक सप्ताह पहले ही भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी और कोरोना प्रोटोकॉल के कारण सिराज अंतिम संस्कार के लिए लौट भी नहीं सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here