शराब के नशे में ऑटो को टक्कर मारने के आरोप में मशहूर अभिनेता दिलीप ताहिल गिरफ्तार

0

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता दिलीप ताहिल को शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि अभिनेता शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे और इस दौरान उन्होने एक रिक्शावाले को टक्कर मार दी। इसके बाद उन्होने बचने के लिए काफी कोशिश की और गाड़ी भगा दी लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

Photo: www.bhaskar.com

हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि यह मामला रविवार की रात का है। घटना मुंबई के उपनगर खार में हुई। हादसे में ऑटो में सवार एक युवक और युवती घायल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  ऑटो को टक्कर मारने के बाद दिलीप मौके से फरार हो गए। लेकिन रास्ते में गणेश विसर्जन के कारण जाम लगा था। ऐसे में वह ज्यादा दूर तक नहीं भाग सके।

हादसे के शिकार युवक और युवती ने उनको पकड़ लिया। आरोप है कि कार से जबरन बाहर निकलने के प्रयास में दिलीप ने उनसे हाथापाई भी की। खार पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ताहिल फिलहाल जमानत पर बाहर हैं, जबकि मामले के संबंध में कार्यवाही जारी रहेगी। ये घटना रविवार रात करीब 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

ब्लड सैंपल देने से किया इनकार

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के खार पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने ब्लड टेस्ट के लिए सैंपल देने से इनकार कर दिया। पुलिस ने दुर्घटना का शिकार हुए तीनों लोगों का मेडिकल करवाया। इसके बाद दिलीप ताहिल के खिलाफ नशे में और लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। आपको बता दें कि दिलीप ताहिल ने ‘बाजीगर, ‘राजा’, ‘इश्क’, ‘रा.वन’, ‘कहो ना प्यार है’, ‘सोल्जर’, गुप्त और भाग मिल्खा भाग जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। हालांकि, पिछले कुछ समय से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here