मुंबई: अवैध शराब रखने के आरोप में पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली गिरफ्तार

0

बिग बॉस के प्रतियोगी रह चुके और बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को अवैध शराब रखने के आरोप में गुरुवार देर रात मुबंई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अरमान कोहली के घर पर छापा मारकर स्‍कॉच व्‍हिस्‍की की 41 बोतलें बरामद की। जबकि नियम के अनुसार कोई भी व्यक्ति 12 बोतलों से ज्‍यादा शराब घर पर नहीं रख सकता है।

अरमान कोहली
फाइल फोटो: अभिनेता अरमान कोहली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को उन्हें सूचना मिली थी कि अरमान कोहली के घर में अवैध शराब रखी गई है। इसी सूचना पर विभाग ने जुहू स्थित उनके घर पर छापा मारा। जहां पर तय लिमिट से अधिक शराब बरामद हुई। इसके बाद बॉम्बे शराब निषेध अधिनियम-1949 की धारा 63(ई) के तहत कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि अरमान कोहली को साल में दूसरी बार गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले वो जून में जेल गए थे जब अरमान की लिव-इन गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उन पर बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया था। अरमान और नीरू पिछले 3 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। नीरू ने अपने आरोप में अरमान कोहली ने इतनी बुरी तरह पीटने का आरोप लगाते हुए पुलिस से मदद मांगी थी। वहीं नीरु ने अपने गंभीर चोट की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी आपबीती बताई थी।

अरमान कोहली को उनके पिता राजकुमार कोहली ने साल 1992 में ‘विरोधी’ फिल्म से लॉन्च किया था, अरमान के पिता काफी मशहूर फिल्मकार थे। अरमान कोहली ने जानी दुश्मन, एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया है। वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में भी नजर आए थे। अरमान पहले से ही अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं, उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here