बिहार के रहने वाले अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

1

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले एक उभरते हुए कलाकार अक्षत उत्कर्ष का मुंबई में निधन हो गया है। मृतक के परिजनों ने अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद मौत के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

अक्षत उत्कर्ष

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 26 वर्षीय अक्षत उत्कर्ष रविवार की रात अपने फ्लैट में मृत पाए गए। मौत की वजह गले में फंदा डालकर आत्महत्या करना बताया गया है, क्योंकि अक्षत उत्कर्ष को उसके अंधेरी वेस्ट स्थित आवास में फंदे से लटका हुआ पाया गया। मगर मृतक के परिवार वाले इस आत्महत्या मानने को मंजूर नहीं हैं। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का आरोप है कि मुंबई पुलिस इस मामले में कोई सहयोग नहीं कर रही है।

अक्षय एक उभरते हुए अभिनेता थे और नौकरी भी करते थे। उत्कर्ष मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे और अपनी अभिनय आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आए थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि अक्षय ने आत्महत्या नहीं की है। उनकी हत्या की गई है।

मुजफ्फरपुर के नगर थाना के सिकंदरपुर इलाके के निवासी राजू चौधरी के पुत्र अक्षत उत्कर्ष मुंबई में भोजपुरी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रहे थे। वह लखनऊ से एमबीए हैं। अक्षय पिछले 2 सालों से मुंबई में थे और अंधेरी वेस्ट के आरटीओ ऑनलाइन सुरेश नगर स्थित किराए के फ्लैट में रह रहे थे। उनके साथ एक दूसरी एक्ट्रेस स्नेहा चौहान रहती थी।

अक्षत के चाचा विक्रम किशोर ने बताया कि स्नेहा चौहान और अक्षत के बीच काफी घनिष्ठता थी। इसके अलावे चाचा विक्रम चौहान ने आकांक्षा दुबे नामक एक दूसरी लड़की के बारे में भी बताया है कि आकांक्षा अक्षत की एमबीए की क्लासमेट है। उधर, हादसे के बाद से ही परिवार वाले सदमे में हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here