अभिनेता आदित्य पंचोली पर बॉलीवुड अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

0

मुंबई पुलिस ने एक अभिनेत्री की शिकायत पर गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया। आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में अभिनेत्री ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। हालांकि, अभिनेता से अब तक पूछताछ नहीं हुई है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने इसकी पुष्टि की, हालांकि उन्होंने विस्तृत रूप से जानकारी देने से इनकार दिया।

The Hindu

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उपनगरीय वर्सोवा की पुलिस ने महिला का बयान दर्ज करने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) एवं अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया। महिला की बहन ने अप्रैल में पुलिस में अर्जी दी थी और आरोप लगाया था कि पंचोली ने उसकी बहन का शोषण और उत्पीड़न किया। एक दशक पहले दोनों कथित रूप से संबंध में थे।

हालांकि, आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि आदित्य पंचोली के खिलाफ मामले में शिकायत दर्ज की गई है. उन पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर 10 साल पहले अभिनेत्री का यौन उत्पीड़न किया था। वसोर्वा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और अभिनेत्री की शिकायत की जांच की जा रही है।

द हिंदू अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार मुबंई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी मंजुनाथ सिंघे ने कहा, ”हमने आईपीसी की धारा के तहत रेप, गलत आचरण, मारपीट और आपराधिक रूप से धमकी देने का मामला दर्ज किया है।” अखबार लिखता है कि आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने इससे पहले ऐसे बयान दिए थे कि वह साल 2005 से 2008 के बीच आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते में थीं, उस दौरान पंचोली ने उनका उत्पीड़न किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here