पंजाब: कोरोना वायरस से संक्रमित लुधियाना के ACP अनिल कोहली की मौत, राज्य में मृतकों की संख्या पहुंची 16

0

पंजाब के लुधियाना जिले में कोरोना पॉजिटिव पाए गए असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) अनिल कोहली की शनिवार को मौत हो गई। ACP कोहली एसपीएस अस्पताल में कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे।

अनिल कोहली

कोहली की मौत की पुष्टि करते हुए लुधियाना के जनसंपर्क कार्यालय ने ट्वीट किया, “दुखद समाचार एसीपी अनिल कोहली का कोरोना वायरस से निधन हो गया। वह लुधियाना के एसपीएस अस्पताल में भर्ती थे।”

डीजीपी पंजाब पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, लुधियाना के एसीपी हमारे भाई अनिल कोहली आज दोपहर COVID-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई हार गए। अनिल ने 30 वर्षों तक पंजाब पुलिस और पंजाब के लोगों की सेवा की। उनकी आत्मा को शांति मिले। हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार, रिश्तेदारों और उनके साथ काम करने वाले सभी लोगों के साथ हैं।

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “साझा करने के लिए दुखी कि हमने कल कानूनगो गुरमेल सिंह और लुधियाना में एसीपी अनिल कोहली को Covid19 में खो दिया था। संकट के इस क्षण में हमारे कोरोना योद्धाओं को खोना राज्य के लिए एक बड़ा नुकसान है। मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवारों के साथ खड़ा हूं। बाकी आश्वस्त पंजाब उनके द्वारा खड़ा रहेगा।”

लुधियाना (नॉर्थ) के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) 13 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। शनिवार को हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वहीं अब एसीपी की पत्नी और उनके ड्राइवर रिपोर्ट आ गई है, वो दोनों भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पंजाब में कोरोना से यह 16वीं मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here