सहारनपुर: सिरफिरे ने धोखे से घर का दरवाजा खुलवाकर युवती पर फेंका तेजाब

0

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अन्तर्गत धोखे से घर में घुसे एक युवक ने 21 वर्षीया एक युवती पर तेजाब फेंक दिया, जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई। इस हमले में युवती बुरी तरह घायल हो गई। युवती को परिजन आनन- फानन में स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरो ने उसे गंभीर हालत मे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पीड़ित युवती: फोटो- eenaduindia

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि देवबंद के मोहल्ला अब्दूल हक रफी निवासी नाजिम के घर पर शुक्रवार(16 जून) देर रात किसी अज्ञात ने घर का दरवाजा खटखटाते हुए युवती के भाई के नाम की आवाज लगाई। घर में मौजूद 21 वर्षीय युवती ने भाई का नाम सुनकर अपने घर का दरवाजा खोल दिया।

युवक ने युवती से कहा कि उसके भाई ने उसके लिये कुछ पैसे भेजे हैं। युवक ने अपनी जेब से 10 -10 के 20 नोट निकालकर युवती की ओर बढ़ा दिए। युवती का भाई दिल्ली मे रहता है और उसी का नाम लेकर युवक ने दरवाजा खोला था। उन्होंने बताया कि युवती इन रुपयों को गिनने लगी तभी इस युवक ने युवती के मुंह पर तेजाब फेंक दिया ओर वहां से भाग निकला।

युवती की चीख सुनकर उसके परिवार वाले दौड़कर बाहर आए तो युवक वहां से फरार हो चुका था। परिजन उसे लेकर निजी चिकित्सक के यहां पहुंचे, लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक स्थिति के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर अज्ञात हमलावार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here