UP: बरेली में एसिड अटैक का शिकार हुईं दो नाबालिग लड़कियां, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में आने के बाद राज्य में कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कवॉड का गठन किया था। लेकिन अब लगता है कि एंटी रोमियो स्कवॉड का कोई नामों निशान ही नहीं है। यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला बरेली से सामने आया है जो बेहद दर्दनाक है।

एसिड अटैक
प्रतिकात्मक फोटो

मंगलवार(22 अगस्त) को बरेली में दो नाबालिग लड़कियों पर एसिड से हमला किया गया, दोनों लड़कियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यूपी पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद भी कानून व्यवस्था की हालत सुधरने का नाम नहीं ले रही है। इस घटना के बाद एक बार फिर से योगी सरकार पर सवाल खड़ें हो रहे हैं, योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद भी कानून व्यवस्था जस की तस बनी हुई है।

बता दें कि इससे पहले यूपी के बलिया में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ था, इस घटना से आहत लड़की के पिता की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। हमारे देश में महिलाओं पर एसिड अटैक एक गंभीर समस्या बन चुका है, कई लड़कियां इस हमले के कारण अपनी जान गंवा चुकी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here