मुश्किल दौर से गुजर रहे अभिनेता इरफान खान ने 2 महीने बाद किया ये ट्वीट

0

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने जब इस बात का खुलासा किया था कि, वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं। उसके बाद से ही बॉलीवुड स्टार्स और उनके लाखों फैंस उनके शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहें है। इरफान अपने इलाज के लिए लंदन चले गए और तबसे उनकी कोई खोज-खबर नहीं थी। लेकिन अब इरफान ने करीब दो महीने बाद ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने आने वाली फिल्म ‘कारवां’ के बारे में जानकारी दी।

इरफान खान
file photo- बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान

इरफान ने अपने ट्वीट में मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार दलकीर सलमान और मिथिला पालकर के फिल्म से जुड़ने पर स्वागत भी किया। इरफान के इस ट्वीट पर फैंस के ट्वीट्स की बाढ़ आ गई। उनके फैंस फिल्म से ज्यादा इरफान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखे।

इरफान ने अपने ट्वीट में कहा, ‘शुरुआत की मासूमियत का जो एहसास होता है उसे खरीदा नहीं जा सकता, साथ ही दिलकेर और मिथिला को कारवां में जुड़ने का शुक्रिया भी किया।’ इरफान के ट्वीट में फिल्म के प्रमोशन में शामिल न होने का दर्द साफ दिखाई दे रहा है।

ख़बरों के मुताबिक, फिल्म कारवां अगस्त में रिलीज होगी। फिल्म को आकाश खुराना डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में इरफान खान के साथ दिलकेर सलमान, कृति खरबंदा और मिथिला पारकर काम कर रहें हैं। दिलकेर सलमान फिल्म कारवां से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

https://twitter.com/SANDEEPSINGH106/status/996760772444282880

बता दें कि, इससे पहले इरफान खान ने 16 मार्च को ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी के में बताया था। इरफान ने कहा मुझे ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ हैं इस बात पर यकीन करना मुश्किल है, लेकिन आप सबके प्यार और दुआओं से में जल्द ठीक हो जाउंगा।

इरफान ने इससे पहले भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी बिमारी के बारे में बताया था। इसके बाद उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर ने लोगों से कहा था, आप इरफान के लिए दुआ किजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here