केजरीवाल के खिलाफ 2 करोड़ रुपये की रिश्वत मामले में कपिल मिश्रा ने नहीं दर्ज कराई शिकायत: ACB प्रमुख मीणा

0

मंत्री पद से हटाए जाने के बाद आप के विधायक कपिल मिश्रा ने पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। ताजा कड़ी में वह एसीबी दफ्तर पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि मैंने टैंकर घोटाले के जरूरी दस्तावेज विभाग को सौंप दिए है।

जब उनसे पुछा गया कि आपने जो 2 करोड़ की रिश्वत का आरोप मुख्यमंत्री केजरीवाल पर लगाया है तब उन्होंने कहा इस बात का सबूत मैं केवल सीबीआई को ही दूंगा। मैं सीबीआई से मिलने का समय मांग रहा हूं उनसे मिलने के बाद सारे सबूत सौंप दूंगा। कपिल मिश्रा के मुताबिक, सीबीआई ने उन्हें कल सुबह 11 बजे मिलने के लिए बुलाया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए एसीबी के चीफ एमके मीणा का कहना है कि कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ 2 करोड़ रुपये की रिश्वत मामले में मिश्रा ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। वहीं केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बीच लेन-देन पर कपिल मिश्रा ने कहा कि वो इस केस को लेकर सीबीआई के पास जाएंगे।

कपिल ने बताया कि वहां जाकर केजरीवाल और सत्येंद्र के बीच हुए लेन-देन के खिलाफ केस दर्ज कराऊंगा। जबकि इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए मीणा ने कहा, ‘हम फिर से मिश्रा का बयान दर्ज करेंगे।’ मीणा ने बताया कि कपिल मिश्रा आज एसीबी आये थे। अब वह फिर से विस्तार से बयान देना चाहते हैं। उनका बयान दुबारा लेने के लिए बुलाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here