पूर्व सैनिक के बेटे का आरोप – राहुल गांधी से मिलने की कोशिश पर पुलिस ने की मारपीट

0

पूर्व सैन्यकर्मी रामकिशन ग्रेवाल खुदकुशी के मामले में कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने की कोशिश के दौरान उनके बेटे और परिवार के साथ दिल्ली पुलिस ने मारपीट की।

वीडियो में पुलिस स्टेशन के अंदर का दृश्य है और कई पुलिसवाले पूर्व-सैन्यकर्मी के बेटे जसवंत ग्रेवाल को खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, जसवंत उनसे ऐसा न करने की गुहार लगा रहे हैं।

Also Read:  जस्टिस जेएस खेहर ने ली मुख्य न्यायधीश की शपथ, बने पहले सिख मुख्य न्यायधीश

वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दो बार सूबेदार ग्रेवाल के परिवार से मिलने की कोशिश की और दोनों बार उन्हें पुलिस से हिरासत में लिया।

पुलिस स्टेशन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलिस अफसर से सवाल पूछते हुए कहा, क्या आपको पूर्व सैन्यकर्मी के परिजनों को हिरासत में लेने पर शर्म नहीं आती?

Also Read:  टाइम्स नाउ और रिपब्लिक चैनल को कांग्रेस ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस से पक्षपात के आरोपों की वजह से किया बाहर

पुलिस ने जवाब दिया कि जसवंत ग्रेवाल को इसलिए हिरासत में लिया गया है क्योंकि वे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल के बाहर होने वाले प्रदर्शन में शामिल थे।

Also Read:  RTI से हुआ खुलासा, 23 फिसदी शिक्षकों की कमी से जूझ रहे हैं केंद्रीय विद्यालय

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूबेदार ग्रेवाल के परिवार से मिलने की कई बार कोशिश की सीएम केजरीवाल को भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत मे लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here