VIDEO: राजधानी दिल्ली में ABP न्यूज़ की टीम पर बेखौफ बदमाशों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां, रिपोर्टर ने बताई आपबीती, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। देश की राजधानी में शनिवार देर रात एबीपी न्यूज की रिपोर्टिंग टीम पर बेखौफ बदमाशों द्वारा गोली चलाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने चैनल की रिपोर्टिंग टीम पर 3 गोलियां चलाईं। फायरिंग के बाद बदमाशों ने चैनल की गाड़ी का एक किलोमीटर तक पीछा किया। टीम ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा पाई। रिपोर्ट के मुताबिक, बाइक सवार गुंडों ने लूट के इरादे से चैनल की टीम पर फायरिंग किया। यह घटना देर रात करीब 1.30 बजे की है।

Photo: ABP NEWS

एबीपी न्यूज के मुताबिक, ये घटना दिल्ली के बारापुला की है, जहां एक खबर की कवरेज के लिए ABP न्यूज की टीम गाड़ी से प्रसाद नगर जा रही थी। तभी बाइक सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने बारापुला पर रिपोर्टिंग टीम पर फायरिंग कर दी। जिस वक्त फायरिंग की गई उस वक्त गाड़ी में ड्राइवर के अलावा एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर सिद्धार्थ पुरोहित और कैमरामैन अरविंद कुमार मौजूद थे।

रिपोर्टर ने बताया कि घटना देर रात करीब एक बजकर 30 मिनट की है। घटना के तुरंत बाद उन्होंने अपने मोबाइल से 1.33 बजे दिल्ली पुलिस की पीसीआर को फोन किया, लेकिन पुलिस की गाड़ी 3.05 बजे मौके पर पहुंची। रिपोर्टर के मुताबिक, एबीपी न्यूज़ की टीम दिल्ली हाट आईएनए मेट्रो स्टेशन की पुलिस चौकी गई। जहां गाड़ी रोककर टीम ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया, लेकिन पुलिसवाले मदद करने या दूसरे पुलिस स्टेशन को सूचना देने के बजाय बेरिकेड्स हटाकर वहां से निकल गए।

हालांकि, इस घटना में चैनल की टीम बाल बाल बच गई। रिपोर्टर, कैमरामैन सुरक्षित हैं। ड्राइवर की किस्मत अच्छी थी कि दो बार गोलियों का निशाना बनने से बच गया। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामले में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। वहीं, ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में 3 पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को हस्तांतरित कर दिया है। सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। लोगों का कहना है कि जब राजधानी में पत्रकार सुरक्षित नहीं हैं तो अन्य राज्यों में क्या हाल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here