मोदी के बिना सर-पैर वाले फैसले पर काॅमेडियन का वीडियो हुआ वायरल

0
1

नोटबंदी के भारी नुकसान के बाद और गिरती GDP दरों के बीच सोशल मीडिया पर PM मोदी को निशाने पर ले लिया गया है। लोगों का गुस्सा अलग-अलग तरह से निकल रहा है। नोटबंदी का दर्द लोग अभी भूले भी नहीं थे कि गिरती विकास दर की चिंता ने सबको परेशान कर दिया। इसी मुद्दे पर काॅमेडियन अभिजीत गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हुआ है।

काॅमेडियन

वीडियो में सबसे पहले काॅमेडियन अभिजीत कहते है कि क्या मैं मोदी जी के बारें में बात कर सकता हूं? यहां पर वो तंज करते है कि मोदी जी पर आलोचना करना या कुछ भी उनके विपरित कहना आज सुरक्षित नहीं है इसलिए वह सहम कर अपनी बात यहां से शुरू करता है।

इसके बाद काॅमेडियन कहता है कि मोदी जी मुझे बहुत काम देते रहते हैं। हर कुछ दिन में आकर वो कुछ नया काम लेकर आ जाते है। बेटा अपने सारे नोट बदल लियों, बेटा आधार के बिना तेरी कोई पहचान नहीं वो बनवा लियों, अच्छा मैंने सारा टैक्स सिस्टम बदल दिया है पैसे अब उसी ढंग से दियों, तुने तो बैंक अकाउंट खोला था उसे आधार से लिंक करा लियों। इसके बाद काॅमेडियन कहता है कि मैं क्यों करूं काम, काम तो तुम करों।

पहले बापू काम आता था, बाॅस का काम आता था अब मोदी जी काम भी आने लगा। यह सब क्या चल रहा हैं। अगर मैं रविवार को तुम्हारें काम करता रहूंगा तो अपना AC कब सही कराउंगा। मुझे कल तक मोदी जी की जो चीजे़ अच्छी लगती थी वो अब सब बुरी लग रही हैं।

इसके बाद काॅमेडियन गहरा तंज करते हुए कहता है कि मोदी जी बिना देखें आधे घंटें तक बोलते ही रहते है। वो कुछ भी गलत-सलत बोले देते है, कुछ भी अंट-शंट, अरे भाई देखकर बोले कि क्या बोल रहा है। अब उनके मित्रों कहने से डर लगता हैं। इसके बाद काॅमेडियन पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की छज्जियां बिखेरता हैं और पीएम मोदी के तानाशाही फैसलों पर व्यंग कसता हैं।

इसके बाद वह अभिजीत वीडियो का सबसे रोचक व्यंग पेश करते हुए कहते है कि मुझे अब मनमोहन सिंह बहुत अच्छे लगने लगे है। वह यहां पर पीएम मोदी पर न सुनने के फैसले और उनके भक्तों द्वारा मचाई जाने वाली गुंडागर्दी के खिलाफ बोलते हुए कहता है कि यदी मैं मनमोहन सिंह को गाली भी दे दूं तो मुझे कोई डर नहीं लगता लेकिन अगर यहीं काम मैं मोदी जी के लिए करूं तो मेरा क्या होगा।

वीडियो में और भी कई सारे धारदार व्यंग के माध्यम से अभिजीत पीएम मोदी पर अपने बाण छोड़ते हैं। यह वीडियो बहुत तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। (इस वीडियो में इस्तेमाल किए गए कुछ शब्द-मर्यादा आपत्तिजनक हो सकती है।)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here