VIDEO: जब महिला ने अभिषेक बच्चन को थप्पड़ जड़ते हुए कहा था- ‘परिवार के नाम को बदनाम मत करो, एक्टिंग छोड़ दो’

0

बॉलिवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ के साथ बॉलीवुड में कमबैक कर चुके हैं। कम बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। लेकिन फिल्म के एक सीन को हटाए जाने पर निर्देशक अनुराग कश्यप और फिल्म के सह-निर्माता किशोर लुल्ला के बीच कुछ विवाद की भी खबरें आई थीं। दरअसल सिख समुदाय द्वारा विरोध करने के बाद फिल्म से दो धूम्रपान सहित तीन सीन हटा दिए गए।

Photo: Pinkvilla

अभिषेक बच्चन का मानना है कि फिल्म से सीन का हटना कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि यह फैसला लोगों के हित में लिया गया है। अभिषेक ने कहा है कि फिल्म ‘मनमर्जियां’ के कुछ सीन से अगर लोगों की भावनाएं आहत होती हैं तो इसे हटाने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, निर्देशक अनुराग कश्यप फिल्म के सीन हटाने से गुस्से में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इस फैसले की आलोचना की है।

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी निजी जीवन के बारे में भी खुलकर बात करने से कभी कतराते नहीं है। अभी हाल ही में संपन्न हुए जागरण सिनेमा समिट के दौरान पत्रकारों से हुई बातचीत के वक्त अभिनेता ने उनके जीवन से जुड़ा एक ऐसा वाकया सुनाया जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद सभी दर्शक हैरान रह गए। अभिषेक ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया कि मुंबई में एक फिल्म थिएटर के बाहर एक महिला ने थप्पड़ जड़ दिया था।

यही नहीं महिला ने उनसे कहा था कि तुम अपने परिवार का नाम बदनाम कर रहे हो। अभिषेक ने बताया कि 16 साल पहले अपनी फिल्म ‘शरारत’ की स्क्रीनिंग के वक्त ये वाकया हुआ था। जब साल 2000 में मुंबई में एक सिनेमाघर के बाहर एक महिला ने उन्हें चांटा जड़ दिया था। उन्हें लगता है कि वह महिला उनसे नाराज थी। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बहुत ही कठिन समय था।

इसके अलावा अभिषेक ने इस बात की पूरी जानकारी 2012 में आए एक शो के एपिसोड ‘यह है मेरी कहानी’ में भी विस्तार से दी थी। इस बारे में जानकारी देते हुए अभिषेक कहते हैं उस पल को मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकता।  उन्होंने कहा कि उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी ‘शरारत’ (2002)। उस फिल्म से जुड़ा एक क्षण को वह कभी नहीं भूल सकते हैं। वह गेटी गैलेक्सी थियेटर गए थे। यह जानने के लिए की इस फिल्म को लोगों का कैसा रिएक्शन मिल रहा है।

उन्होंने आगे बताया कि तभी एक महिला उस फिल्म को देखने आई थी और इंटरवल में वह बाहर निकलने के बाद कन्फेशन रूम के पास खड़े थे। उस वक्त उस महिला ने जाकर अभिषेक बच्चन को एक थप्पड़ जड़ दिया और इसके बाद उस महिला ने अभिषेक बच्चन को डांट लगाते हुए कहा कि वह अपने परिवार के नाम बदनाम कर रहे हैं और वह एक्टिंग करना बंद कर देंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here