VIDEO: बहन श्वेता के ससुर की श्रद्धांजलि सभा में ‘हंसने’ को लेकर ट्रोल हुए अभिषेक बच्चन, लोगों ने लगाई लताड़

0

एस्कॉर्टस ग्रुप के चेयरमैन और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का रविवार रात गुरुग्राम में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्टों के कहा गया है कि राजन नंदा ने गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली।
बता दें कि राजन साल 1995 से एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे। वह दिवंगत सुपरस्टार राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पति और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के ससुर थे। राजन नंदा के बेटे निखिल नंदा श्वेता के पति हैं।

मंगलवार को दिल्ली के ताज पैलेस होटल में राजन नंदा की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। इस मौके पर कई जाने माने फिल्मी सितारों के अलावा व्यापार और राजनीति से भी कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। श्रद्धांजलि सभा में बच्चन परिवार की तरफ से अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या इस मौके पर श्वेता को सपोर्ट करने के लिए वहां मौजूद थे। इसके अलावा कपूर परिवार से ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, नीतू कपूर, बबीता और करिश्मा कपूर भी पहुंचीं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अभिषेक बच्चन

इस बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को राजन नंदा की श्रद्धांजलि सभा में हंसने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस बात पर अभिषेक के ऊपर भड़क गए कि श्रद्धांजलि सभा में वह इतने खुश कैसे दिख सकते हैं। कई ट्रोलर्स ने लिखा कि वह श्रद्धांजलि सभा थी या पार्टी?

दरअसल, अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कैजुअल बर्ताव और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में बहन श्वेता से बात करते हुए अभिषेक बच्चन काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही लोगों द्वारा तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here